दिल्ली

delhi

ओवैसी का मोदी सरकार पर हमला, बोले-दम है तो चीन पर हमला करके दिखाओ

By

Published : May 31, 2023, 9:54 AM IST

तेलंगाना के आदिलाबाद में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने चीन पर हमला करने की चुनौती दी.

Owaisi attacks BJP, says if you have guts then attack China
ओवैसी का बीजेपी हमला, बोले-दम है तो चीन पर हमला करके दिखाओ

हैदराबाद: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा में केंद्र में बीजेपी की सरकार और अमित शाह पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार और गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती दी. साथ ही अमित शाह पर दो सम्प्रदायों के बीच भेदभाव करने का आरोप लगाया.

ओवैसी के भाषण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उनके भाषण का एक हिस्सा है. जारी वीडियो में उन्हें कुछ देर के लिए सुना जा सकता है जिसमें उन्होंने काफी उकसाने वाले भाषण दिए हैं. ओवैसी ने नाम लिए बगैर पाकिस्तान के प्रति हमदर्दी दिखाई. वहीं, भारत- चीन सीमा विवाद को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार को ललकारा. उन्होंने कहा कि चीन दो हजार किलोमीर जमीन कब्जा कर बैठा है. दम है तो उसे वापस लाकर दिखाओ. दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो.

ओवैसी ने अमित शाह पर हमला करते हुए दो सम्प्रदायों के बीच भेदभाव करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा,' मंदिरों के लिए करोड़ों रुपये मंजूर किए गए और वह (अमित शाह) कहते हैं कि स्टीयरिंग मेरे हाथ में है. स्टेयरिंग मेरे हाथ में है तो बीजेपी के लोगों को तकलीफ क्यों हो रही है? उनका कहना है कि पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी. दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो.'

ये भी पढ़ें- New Parliament Building: ओवैसी ने पीएम मोदी से की अपील, स्पीकर ओम बिरला को करने दें उद्घाटन

असदुद्दीन ओवैसी ने हाल में नई दिल्ली में नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर भी सरकार की खिंचाई की थी. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी को नए संसद भवन की इमारत का उद्घाटन नहीं करना चाहिए. अगर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला नए संसद भवन का उद्घाटन नहीं करेंगे तो हम समारोह में शामिल नहीं होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details