दिल्ली

delhi

गुजरात फ्रंटियर के बाड़मेर सीमा चौकियों का एडीजी जामवाल ने किया दौरा, पाकिस्तान के बारे में कही ये बात

By

Published : Oct 17, 2021, 8:21 PM IST

सीमा सुरक्षा बल वेस्टर्न कमांड के एडीजी एनएस जामवाल ने पहली बार गुजरात फ्रंटियर के बाड़मेर की सीमा चौकियों का दौरा किया. इस दौरान अमृत महोत्सव में साइकिल यात्रा कार्यक्रम में भी वे शामिल हुए. उन्होंने कहा कि राजस्थान और पंजाब में पाकिस्तान ड्रोन से हथियार और ड्रग्स सप्लाई कर रहा है.

adg
adg

बाड़मेर :पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. हालांकि सीमा पर तैनात जवान और सेना उनके मंसूबों को ध्वस्त कर रहे हैं. सीमा सुरक्षा बल वेस्टर्न कमांड के एडीजी एनएस जामवाल ने पहली बार गुजरात फ्रंटियर के बाड़मेर सीमा चौकियों का दौरा करने के दौरान अमृत महोत्सव साइकिल यात्रा में जवानों के साथ ग्रामीणों को भी संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि इस इलाके की सीमा जिस देश से लगती है, उससे हमारा इतिहास अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि इससे पहले वह जम्मू-कश्मीर में थे. जम्मू-कश्मीर के बारे में अब सभी सुनते होंगे कि लगातार आतंकवाद की घटनाएं हो रहीं हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. एडीजी एनएस जामवाल ने कहा कि राजस्थान और पंजाब की सीमा पर पाक अपनी गतिविधियां बढ़ा रहा है और ड्रोन के जरिए हथियार से लेकर ड्रग्स तक सप्लाई किए जा रहे हैं.

गुजरात फ्रंटियर के बाड़मेर सीमा चौकियों का एडीजी जामवाल ने किया दौरा

पढ़ें.भारत-पाकिस्तान T-20 मैच पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उठाए सवाल, कहा- संबंध अच्छे नहीं तो मैच पर भी विचार होना चाहिए

ऐसे में अब दुश्मन देश को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सीमा सुरक्षा बल के साथ आमजन की भागीदारी बेहद जरूरी है. सीमा सुरक्षा बल की ओर से अमृत महोत्सव के तहत साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया था. एडीजी ने पाक पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान और पंजाब में पाकिस्तान ड्रोन के जरिए ड्रग्स और हथियार सप्लाई कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details