छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bemetara News: बेरोजगारी भत्ते की मांग को लेकर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली

By

Published : May 19, 2023, 8:31 PM IST

बेमेतरा में भाजयुमो का प्रदर्शन

बेमेतरा:बेमेतरा जिला मुख्यालय में शुक्रवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा भूपेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. युवाओं को बेरोजगारी भत्ता का वादा करने के बाद भी अब तक भत्ता नहीं देने का आरोप प्रदर्शनकारियों ने लगाया है. रोजगार कार्यालय घेरने जा रहे भाजपाईयों को पुलिस ने बेरिकेड्स लगातार रास्ते में ही रोक लिया. इस दौरान भाजपाईयों और पुलिस में जमकर झूमाझटकी हुई. 

युवाओं का वादा पूरा नहीं कर रही सरकार: पूर्व विधायक अवदेश सिंह चंदेल ने कहा कि "प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा है. जिसके विरोध में भाजपा रोजगार कार्यालय तालाबंदी करने जा रही थी. परंतु शासन और प्रशासन ने हमें बीच रास्ते मे रोक लिया. हमारे कार्यकर्ताओ ने बीच रास्ते मे ही प्रदर्शन किया है. सरकार प्रदेश के लाखों युवाओं के साथ किया गया वादा पूरा नहीं किया है."

बाइक रैली निकालकर किया विरोध प्रदर्शन: भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ बाइक रैली निकारी. इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी भत्ता को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस के घोषणा पत्र में किये युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने के वादे को पूरा करने की मांग की है.  साथ ही सरकार पर युवाओं को 4 साल तक गुमराह करने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details