छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajnandgaon latest news: राजनांदगांव में भाजपा पार्षदों का महापौर के खिलाफ प्रदर्शन

By

Published : Mar 19, 2023, 8:54 PM IST

भाजपा पार्षदों का महापौर के खिलाफ प्रदर्शन

राजनांदगांव: भाजपा पार्षद दल ने रविवार को शहर के लखोली शासकीय स्कूल के पास राजनांदगांव महापौर हेमा देशमुख के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपाइयों ने जमकर नारेबाजी की. भाजपा पार्षदों ने महापौर पर शहर के अधिकांश वार्डों में पर्याप्त पेयजल, सफाई और बिजली की आपूर्ति नहीं करने और मनमानी करने का आरोप लगाया है.

महापौर के खिलाफ प्रदर्शन: सप्ताह भर पहले भी चिखली चौक में इन्हीं सब मांगों को लेकर भाजपा पार्षद दल ने महापौर के खिलाफ प्रदर्शन किया था. आज एक सप्ताह बाद भी मांगें पूरी नहीं होने पर दोबारा प्रदर्शन किया गया है. भाजपा पार्षद दल और राजनांदगांव नगर निगम नेता प्रतिपक्ष की अगुवाई में भाजपा पार्षदों ने पुतला दहन किया.

भाजपा ने दी आंदोलन की चेतावनी: राजनांदगांव नगर निगम नेता प्रतिपक्ष किशुन यदु ने कहा कि "लखोली के पांच वार्डों में ना तो सड़कें ठीक हैं और ना ही सफाई-पानी की सुविधा है. सड़कों में जगह जगह गड्ढे हैं, जो शनिवार को हुई घंटे भर की बारिश में भर गए थे. पेयजल की समस्याओं को सुलझाने में महापौर हेमा देशमुख ने आज तक कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. इसलिए आज एक सप्ताह बाद फिर उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है. अगले नौ दिनों में भी समस्या से आम नागरिकों को निजात नहीं दिलाया गया. तो पूरे 51 वार्डों में एक साथ महापौर के खिलाफ विरोध किया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details