छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: विश्रामपुर पुलिस ने दो बाइक चोर को किया गिरफ्तार

By

Published : May 6, 2021, 8:05 PM IST

सूरजपुर जिले की विश्रामपुर पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने दो चोरी की बाइक जब्त की है.

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

सूरजपुर:विश्रामपुर पुलिस ने चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद किया गया है. जब्त बाइक की कीमत 80 हजार रुपए आंकी गई है. आरोपियों के खिलाफ धारा 41(1-4) के तहत कार्रवाई की गई है.

वायरल वीडियो: मरीजों को मृत छोड़ डॉक्टर फरार और परिजन रोते बिलखते रहे !

बाइक बेचने की फिराक में थे आरोपी

गुरुवार को थाना प्रभारी सुभाष कुजूर को सूचना मिली कि दो बाइक चोर आ रहे हैं. ग्राम सपकरा का सुखदेव राजवाड़े और ग्राम डेडरी का विफल राजवाड़े दोनों चोरी की 2 बाइक बेचने कुरूवां-केशवनगर की तरफ आ रहे हैं. पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा के निर्देश पर पुलिस ने ग्राम कुरूवा बाजार ग्राउण्ड के पास घेराबंदी लगाई. कुछ समय बाद ग्राम डेडरी की ओर से दो लोग बाइक पर आते दिखे. दोनों को रोककर पूछताछ की गई. दोनों से बाइक के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया. इस पर दोनों बहानेबाजी करने लगे. कड़ाई से पूछताछ पर दोनों ने बाइक चोरी करना स्वीकार किया.

रायपुर में शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मैनपाट कार्निवाल से चोरी की थी बाइक
थाना प्रभारी सुभाष कुजूर ने बताया कि मामले में जब्त बाइक के मालिक की जानकारी जुटाई जा रही है. दोनों ने एक बाइक इस साल मैनपाट में हुए कार्निवाल से चोरी करना स्वीकार किया है. वहीं दूसरी बाइक जिला अस्पताल अम्बिकापुर से चोरी करना स्वीकार किया है. दोनों काफी समय से ग्राहक खोज रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details