छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Sukma News: अवैध मादक पदार्थ की बड़ी खेप बरामद, तस्करों को भी दबोचा

By

Published : Jun 5, 2023, 9:21 PM IST

सुकमा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है. पुलिस ने पिकअप में आंध्र प्रदेश से बस्तर ले जाया जा रहा 5 क्विंटल गांजा जब्त किया है. इस कार्रवाई में दो तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं.

Police seized 5 quintal ganja in sukma
सुकमा में 5 क्विंटल गांजा जब्त

सुकमा में 5 क्विंटल गांजा जब्त

सुकमा:अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते हुए दो तस्कर को सुकमा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों के कब्जे से 532 किलो गांजा जब्त किया है. इसके साथ ही तस्करों के कब्जे से एक पिकअप भी जब्त की गई है. जब्त गांजा और गाड़ी की कीमत लगभग 57 लाख 19 हजार आंकी गई है.

"जिले में अवैध गांजा तस्करी की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से हाईवे के रास्ते बड़ी मात्रा में गांजे की खेप आ रही है. जिसके बाद नेशनल हाईवे 30 स्थित वनोपज जांच नाके पर टीम को लगाया गया. जांच के दौरान सफेद रंग की पिकअप गाड़ी जो आंध्र प्रदेश से बस्तर की ओर आ रही थी. जिसे रोका गया और तलाशी लेने पर वाहन से भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ पुलिस ने जब्त किया. कार्रवाई में पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर ज्योथुला रामबाबू और दूरगौमार अलीसा जिला काकीनाड़ा आंध्रप्रदेश के रहने वाले हैं. जिनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय भेजा गया है." -गौरव मंडल, एएसपी कोंटा

महासमुंद पुलिस ने पकड़ा बीस लाख का गांजा, ओडिशा से लाकर छत्तीसगढ़ में खपाने के फिराक में थे तस्कर
महासमुंद में 31 लाख का गांजा जब्त, पिस्टल के साथ चार आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
Kawardha: गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 35 लाख के गांजे के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

लगातार हो रही कार्रवाई:सुकमा पुलिस पिछले 1 साल में अवैध मादक पदार्थ गांजा के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. सुकमा पुलिस की 1 साल में यह 8वीं कार्रवाई है. पुलिस की कार्रवाईयों में अब तक कुल 10 क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किया गया है. इसके साथ ही इन मामलों में 15 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details