छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डोंगरगढ़ में मानव तस्करी का खुलासा, नाबालिग को दुष्कर्म के बाद बेचा, दो आरोपी अरेस्ट

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 2, 2024, 7:34 PM IST

Human trafficking exposed in Dongargarh डोंगरगढ़ में मानव तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है.आरोपी ने नाबालिग को सेना में नौकरी दिलाने का पहले झांसा दिया.इसके बाद उसका सौदा कर दिया.पुलिस ने नाबालिग को बरामद करने के बाद दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की है.

Human trafficking exposed in Dongargarh
डोंगरगढ़ में मानव तस्करी का खुलासा

नाबालिग को दुष्कर्म के बाद बेचा, दो आरोपी अरेस्ट

राजनांदगांव :डोंगरगढ़ में नाबालिग को सेना में भर्ती कराने के नाम पर ना सिर्फ बेचा गया बल्कि उसकी इज्जत भी तार-तार की गई.इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है.पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया के माध्यम से नाबालिग को सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपी अपने साथ राजस्थान ले गया.इसके बाद उसे दुष्कर्म करने के बाद बेच दिया.


राजस्थान ले जाकर नाबालिग को बेचा :पूरा मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां प्रार्थी ने डोंगरगढ़ थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई थी.जिसमें नाबालिग बेटी के लापता होने की सूचना दी गई थी. इस संबंध में परिवार ने अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने की बात पुलिस को बताई.पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद साइबर सेल की मदद ली.जिसमें नाबालिग का मोबाइल लोकेशन राजस्थान में होना पाया गया.इसके बाद टीम गठित करके राजस्थान भेजी गई.जहां आरोपी के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाया गया.इसके बाद मुख्य आरोपी को भी पकड़ा.

'इस मामले में नाबालिग को सेना में नौकरी का झांसा देकर राजस्थान ले जाया गया.जहां दुष्कर्म के बाद उसे बेच दिया.पुलिस ने पहले नाबालिग को खरीदने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया.इसके बाद मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.' आशीष कुंजाम,एसडीओपी

सोशल मीडिया के जरिए दिया झांसा :एसडीओपी ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को सोशल मीडिया के माध्यम से सेना में नौकरी दिलाने का झांसा दिया.इसके बाद अपने साथ राजस्थान ले गया. जहां आरोपी ने पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया.इसके बाद तीन लाख रुपए में अन्य व्यक्ति को बेच दिया. पुलिस ने पूरे मामले में पहले ही आरोपी खरीदने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करके जेल भेजा था.वहीं घटना के बाद से फरार चल रहे मुख्य आरोपी की भी गिरफ्तारी पुलिस ने की है.

हिट एंड रन एक्ट का साइड इफेक्ट, छत्तीसगढ़ में थमे पहिए, पेट्रोल डीजल की किल्लत
नए मोटर व्हीकल एक्ट का विरोध, बसें नहीं चलने से यात्री परेशान, कई पेट्रोल पंप ड्राई
नए मोटर व्हीकल एक्ट वापस लेने की मांग, ड्राइवरों ने हड़ताल जारी रखने की दी चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details