छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांच करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप

By

Published : Aug 1, 2020, 4:34 PM IST

Updated : Aug 1, 2020, 5:16 PM IST

तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने घर की तलाशी के दौरान पुलिसकर्मियों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद रायपुर एसएसपी ने मामले को तेलीबांधा टीआई को सौंप दिया है.

Woman accuses policemen
पुलिसकर्मियों पर बदसलूकी का आरोप

रायपुर:राजधानी के तेलीबांधा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला ने अवैध शराब को लेकर जांच के नाम पर 3 पुलिस द्वारा घर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने के साथ ही दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपने पति के साथ रायपुर एसएसपी (SSP) कार्यालय जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद रायपुर एसएसपी (SSP) अजय यादव ने जांच का जिम्मा तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू को सौंपा है.

पुलिसकर्मियों पर बदसलूकी का आरोप

मामले में तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जांच प्रतिवेदन बनाकर एसएसपी (SSP) कार्यालय को भेजा जाएगा. बता दें कि तेलीबांधा थाना क्षेत्र के श्याम नगर इलाके में अवैध शराब की बिक्री को लेकर तेलीबांधा थाने के लगभग 5 आरक्षकों ने एक व्यक्ति के घर में दबिश दी. जब पुलिस चेकिंग के लिए व्यक्ति के घर पहुंची तो उस घर में पुरुष सदस्य नहीं थे. पुलिसकर्मियों ने दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खोलने के लिए कहा. घर का दरवाजा खुलने के बाद 3 पुलिसकर्मियों ने घर की तलाशी ली. लेकिन घर में तलाशी के दौरान शराब या किसी तरह का कोई भी नशीला पदार्थ नहीं मिला. महिला का आरोप है कि 3 आरक्षकों ने महिला के साथ बदसलूकी और दुर्व्यवहार किया.

'एक रक्षा सूत्र मास्क का' मुहिम से जुड़े उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

पीड़ित महिला ने शुक्रवार को अपने पति के साथ एसएसपी (SSP) ऑफिस पहुंचकर इस पूरे मामले की शिकायत एसएसपी (SSP) अजय यादव से लिखित में की है. जिसके बाद एसएसपी (SSP) ने पूरे मामले की जांच करने के लिए तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू को केस सौंप दिया है. पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में तेलीबांधा के तीन पुलिसकर्मी कृष्ण कांत वर्मा, दिलीप जांगड़े और हेमंत के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की मांग है कि इन तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच या निलंबित किया जाए.

Last Updated :Aug 1, 2020, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details