छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में 14 साल की लड़की से रेप, आरोपी किराएदार गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2021, 4:50 PM IST

छत्तीसगढ़ की राजधानी क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. रायपुर में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. न्यू राजेंद्रनगर इलाके में एक 14 साल की लड़की से रेप का केस सामने आया है. बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने किराएदार को गिरफ्तार किया है.

raped minor girl
रेप केस में आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 14 साल की बच्ची से घिनौना काम करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी के घर में किराए पर रहने वाला एक युवक है. युवक पर आरोप है कि उसने पढ़ाई के साथ ही जॉब का हवाला दिया. जिसके बाद वह मकानमालिक के घर पर रहने लगा. यहां उसके मकानमालिक से अच्छे संबंध हो गए. इसी का फायदा उठाकर उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि जब, एक दिन मकान मालकिन नहीं थी तो युवक ने उसकी मासूम बच्ची को दुष्कर्म का शिकार बना लिया. किसी को बताने पर उसकी मां और उसे जान से मारने की धमकी भी आरोपी ने दी. फिलहाल राजेंद्र नगर पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

डरा धमकाकर करने लगा था घिनौना काम

पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां ने किरायदार सेमरेन मसीही (22) के खिलाफ अपनी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में लिखा है कि उसकी 14 साल की बेटी ने बताया कि किरायदार डरा धमका कर लगातार घिनौना काम कर रहा था. बच्ची के बताए जाने के तुरंत बाद थाना पहुंच कर किरायेदार युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने वह आई. उन्होंने शिकायत में लिखा है कि किरायेदार सेमरेन ने बच्ची को अकेला देख डरा धमका कर बार-बार घिनौना काम किया है. जब उसके चंगुल से बाहर निकलने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

चंद घंटों में पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग की मां ने न्यू राजेंद्र नगर थाने में शनिवार की देर रात एफआईआर दर्ज करवाई थी. उसके चंद घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है. न्यू राजेंद्र नगर थाने के प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस टीम आरोपी की जांच पड़ताल में जुट गई थी. आरोपी का लोकेशन तेलीबांधा इलाके में मिला. जिसके बाद पुलिस की टीम तत्काल वहां दबिश दी और आरोपी को धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details