छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bhojpuri Film Gabbar: छॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का मेल, छत्तीसगढ़ में होगी भोजपुरी फिल्म गब्बर की शूटिंग

By

Published : Jul 17, 2023, 10:25 PM IST

Bhojpuri Film Gabbar: छत्तीसगढ़ में भोजपुरी फिल्म "गब्बर" की शूटिंग होगी. रायपुर के अलावा चित्रकोट और मैनापाट के लोकेशन को फिल्म के लिए सेलेक्ट किया गया है. भोजपुरी के बाद छत्तीसगढ़ में भी गब्बर फिल्म की शूटिंग होगी.

Bhojpuri Film Gabbar
भोजपुरी फिल्म गब्बर

छत्तीसगढ़ में होगी भोजपुरी फिल्म गब्बर की शूटिंग

रायपुर: छत्तीसगढ़ में अब भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. दरअसल, छत्तीसगढ़ के चुनिंदा लोकेशन में भोजपुरी फिल्म "गब्बर" की शूटिंग होगी. इस फिल्म की शूटिंग रायपुर के अलावा ग्रामीण इलाकों में की जाएगी. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के पर्यटन स्थल कहे जाने वाले चित्रकोट और मैनपाट जैसे जगह पर भी पिक्चर की शूटिंग होगी.

भोजपुरी फिल्मकारों को पसंद आया छॉलीवुड : टीम की मानें तो भोजपुरी फिल्म "गब्बर" की शूटिंग के बाद निर्देशक छत्तीसगढ़ी में भी गब्बर फिल्म की शूटिंग करेंगे. भोजपुरी भाषा में "गब्बर" फिल्म की शूटिंग सितंबर 2023 में शुरू की जाएगी और मई 2024 में फिल्म रिलीज की जा सकती है.

ये कलाकार फिल्म में कर रहे काम:गब्बर फिल्म के टीम की मानें तो फिल्म में भोजपुरी के सुपरस्टार प्रवेश लाल यादव की कलाकारी दर्शकों को देखने को मिलेगी. साथ ही रिया दीक्षित, संजय पांडे और पूरन किरी भी अभिनय करेंगे. इसके अलावा छत्तीसगढ़ के कलाकार पुष्पेंद्र सिंह और कॉमेडी किंग क्रांति दीक्षित भी इस फिल्म में एक्टिंग का धमाल पेश करेंगे.

Chhattisgarhi film industry: छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकारों का राजनीतिक सफर
Chhattisgarh First Woman Film producer : छत्तीसगढ़ की पहली महिला फिल्मकार बनीं भारती वर्मा, जीरो बनही हीरो से देंगी दस्तक
फिल्म वैदेही में दिखेगा महिलाओं का त्याग और संघर्ष: काजल सोनबेर

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग के बाद उनकी रिकवरी भी नहीं हो पाती. ऐसे में सपोर्टिंग के तौर पर भोजपुरी फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्म गब्बर के तैयार होने के बाद उसे छत्तीसगढ़ी भाषा में भी शूट किया जाएगा.-मनीष मानिकपुरी, फिल्म निर्देशक

कॉमिक फिल्म है गब्बर : गब्बर कॉमिक जॉनर की फिल्म है. मुख्य किरदार के साथ ही इसमें एक्शन रोमांस जैसी चीजें भी लोगों को देखने को मिलेंगी. फिल्म में एक्ट्रेस काजल सोनबेर भी हैं. इसके पहले काजल ने दुल्हन पिया की, खाटी मितान, कृष्णा और वैदेही जैसी छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अभिनय किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details