छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में कोरोना से एक और पुलिसकर्मी की मौत

By

Published : Apr 15, 2021, 10:50 PM IST

कोरोना की दूसरी लहर से पूरा देश अब परेशान हो गया है. वहीं दिन रात सेवा देने वाले पुलिसकर्मी भी अब सुरक्षित नहीं हैं. राजधानी रायपुर में अबतक 4 पुलिसकर्मियों की (Policeman dies of corona) कोरोना से मौत हो चुकी है.

Policeman dies from Corona
कोरोना से पुलिसकर्मी की मौत

रायपुरः राजधानी रायपुर में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. काफी संख्या में पुलिसकर्मी भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. गुरुवार देर शाम फिर एक दुखद सूचना सामने आई है. जहां खम्हारडीह थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी गणेश राम कंवर की कोरोना से मौत हो गई. बुधवार को कोरोना संक्रमित उनकी पत्नी की मौत हुई थी.

कोरोना का कहर

राजधानी रायपुर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस वाले भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं. मंगलवार को एक पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत हो गई थी. वहीं गुरुवार को एक और पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत हो गई. अबतक 4 पुलिसकर्मियों की कोरोना से जान जा चुकी है.

कोरोना से सावधान! छत्तीसगढ़ के श्मशान घाट की ये तस्वीरें आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी

लोगों में कोरोना का डर

खम्हारडीह थाने में पदस्थ गणेश राम कंवर के 4 चार बच्चे हैं. पुलिस लाइन स्थित आवास में निवासरत थे. एक के बाद एक पुलिसकर्मियों के कोरोना से मौत के बाद पुलिस में गम का माहौल है. लगातार बढ़ रहे कोरोना के प्रकोप और भयंकर स्थिति से राजधानी की जनता भी डर में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details