छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पीएल पुनिया ने कहा मोहन मरकाम ही रहेंगे पीसीसी चीफ

By

Published : Aug 13, 2022, 10:56 PM IST

तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार को रायपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पी एल पुनिया ने भाजपा पर बड़ा हमला किया है. उन्होने कहा कि भाजपा को 4 साल में 4 बार प्रदेश अध्यक्ष बदलना पड़ा है. लेकिन कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष बदलने की जरूरत ही नहीं है और ना ही ऐसी कोई संभावना है.

Mohan Markam will remain PCC Chief
मोहन मरकाम ही रहेंगे पीसीसी चीफ

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार को रायपुर पहुंचे. राजधानी पहुंचते ही पी एल पुनिया ने भाजपा पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के अंदर अंतर्कलह की स्थिति है. इसके चलते 4 साल में 4 अध्यक्ष बदले गए हैं. कांग्रेस में सब कुछ ठीक चल रहा है, बदलाव (Mohan Markam will remain PCC Chief) की कोई जरूरत नहीं है.

भाजपा के नए अध्यक्ष पर कहा: भाजपा में नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पी एल पुनिया (PL Punia) ने कहा, "4 साल में 4 अध्यक्ष भाजपा में बदले गए. इससे पार्टी के अंदर अंतर्कलह की स्थिति को समझ सकते हैं. संगठन में बदलाव से कुछ नहीं होगा. वे घर बैठे चुनाव जीतने की तैयारी करते रहें. कांग्रेस जमीन पर जाकर काम करती है.

मोहन मरकाम ही रहेंगे पीसीसी चीफ


यह भी पढ़ें:कमान संभालते ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने किया नया दावा


कांग्रेस में बदलाव के सवाल पर कहा: पी एल पुनिया (PCC Chief chhattisgarh) ने कांग्रेस में बदलाव के सवाल पर कहा, "कांग्रेस पार्टी में किसी तरह की कोई बदलाव की जरूरत नहीं है. कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है. सत्ता और संगठन में तालमेल है. कांग्रेस इसलिए लगातार चुनाव जीत रही. उपचुनाव, निकाय चुनाव, पंचायत चुनाव सब में कांग्रेस जीती है.

तिरंगा यात्रा में होंगे शामिल:पी एल पुनिया 15 अगस्त को समाप्त होने वाली कांग्रेस की तिरंगा यात्रा (tiranga yatra congress) में शामिल होंगे. पी एल पुनिया अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे. तिरंगा यात्रा के समापन और कांग्रेस नेताओं की बैठक लेने के बाद पीएल पुनिया 15 अगस्त की शाम को दिल्ली लौटेंगे. हाथ में तिरंगा लेकर गांधी धुन के साथ कांग्रेस की तिरंगा पदयात्रा शुरू हुई है. प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में 15 अगस्त तक यह तिरंगा पदयात्रा चलेगी. इसमें मंत्री, सांसद, विधायक शामिल हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details