छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन का जवाब स्तरहीन: मोहन मरकाम

By

Published : Apr 19, 2021, 10:49 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कोरोना संकट के समाधान को लेकर सुझाव दिए थे. जिसपर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का जवाब आया. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के जवाब को पीसीसील चीफ ने स्तरहीन बताया है.

pcc chief Mohan Markam
पीसीसी चीफ

रायपुर:पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के दिए गए सुझावों पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का जवाब स्तरहीन है. उनकी बाते कुटिलता और अभिमान से भरी हुई है. डॉक्टर हर्षवर्धन का जवाब गैर जिम्मेदाराना है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि आपदा में राजनीति का अवसर तलाश करने वाली भाजपा का चेहरा लोगों से छुपा नहीं है. डॉ. हर्षवर्धन का जवाब द्वेष और ओछी राजनीति से प्रेरित है. देश कोरोना महामारी के संकट का सामना कर रहा है. इस संकट के समय एक पूर्व प्रधानमंत्री के देशहित में दिए गए सकारात्मक सुझावों का अनादर करने के लिए देश कभी प्रधानमंत्री मोदी और स्वास्थ्य मंत्री को माफ नहीं करेगा.

शर्मसार इंसानियत: पति की लाश के पास प्लेटफार्म पर घंटों बैठी रही महिला, कोरोना के डर से किसी ने नहीं की मदद

मोहन मरकाम ने कहा कि कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाने में स्वास्थ्य मंत्री के रूप में डॉ. हर्षवर्धन और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी विफल साबित हुए हैं. आज देश में रेमडेसिविर और कोविड-19 वैक्सीन की भरपूर उत्पादन क्षमता होने के बावजूद देशवासियों को इनके अभाव का सामना करना पड़ रहा है.

स्वास्थ्य मंत्री के जवाब पर मोहम मरकार का पलटवार

बता दें कि करोना महामारी की समस्या के समाधान के लिए देश पूर्व प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कुछ सुझाव दिए थे. जिसपर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. स्वास्थ्य मंत्री के जवाब पर अब पीसीसी चीफ ने पलटवार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details