छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में चाकूबाजी की बढ़ती घटनाओं से हड़कंप, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बदमाशों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

By

Published : Feb 15, 2022, 4:01 PM IST

रायपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. खासकर चाकूबाजी की घटनाओं ने शहर में लोगों को परेशान कर दिया है. यहां लगातार चाकूबाजी की वारदात बढ़ती जा रही है. इस मामले में रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बैठक ली और बदमाशों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Knife pelting increased in Raipur
रायपुर में चाकूबाजी की बढ़ती घटनाओं से हड़कंप

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. अब तो ऐसी हालत है कि शादी समारोह में भी सरेआम चाकूबाजी की घटनाएं हो रही हैं. शहर में बढ़ती चाकूबाजी की घटनाओं को लेकर रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बैठक ली. सिविल लाइन स्थित कंट्रोल रूम C4 में आयोजित इस बैठक में सभी सीएसपी और थाना प्रभारी शामिल हुए. बैठक में एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने क्राइम को कंट्रोल करने के लिए तमाम अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए. इसके साथ ही बदमाशों पर ऐसी कार्रवाई करने की निर्देश भी दिए हैं जिससे कानून का डर अपराधियों में बना रहे.

रायपुर में शादी समारोह में युवक की हत्या, तीन भाई गिरफ्तार

एसएसपी ने बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए
चाकूबाजी की बढ़ती घटनाएं रायपुर पुलिस के लिए चिंता का कारण बनता जा रहा है. बदमाशों पर कार्रवाई तेज करने के लिए एसएसपी ने सख्त निर्देश दिए हैं. एसएसपी ने सभी सीएसपी और थाना प्रभारियों को कहा कि बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई और अपराध पर लगाम लगाने के लिए सख्त कदम उठाए जाएं. साथ ही गश्त के लिए सीएसपी समेत तमाम थाना प्रभारी भी जाएं. वहीं जिन इलाकों में बदमाशों का जमावड़ा रहता है उन इलाकों में मुख्य रूप से पेट्रोलिंग टीम को बढ़ाया जाए. साथ ही इन स्थानों पर जवानों की तैनाती के भी निर्देश एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने दिए हैं.

रायपुर में चाकूबाजी की घटना: दोस्त ने दोस्त को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा चाकू



एक सप्ताह में चाकूबाजी की घटनाएं तेजी से बढ़ी
गौरतलब है कि राजधानी रायपुर में 1 सप्ताह के भीतर ही आधा दर्जन से अधिक चाकूबाजी की घटनाएं हुई हैं. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि सड़कों पर चाकूबाजी की घटनाएं आम हो गई है. अब तो शादी समारोह में भी चाकूबाजी की वारदात देखने को मिल रही है. शादी समारोह में घुसकर दूल्हे समेत कई लोगों पर चाकू से वार किया गया है. सोमवार की रात रात शादी समारोह में घुसकर चाकू से वार कर एक युवक की हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details