छत्तीसगढ़

chhattisgarh

फेरी वाले महिला और युवती ने जेवर गहने को किया पार, पुलिस तलाश में जुटी

By

Published : Nov 23, 2022, 11:59 AM IST

बिलासपुर में फेरी वाले महिला और युवती ने महिला को केमिकल सुंघाकर जेवर गहने पर हाथ साफ कर दिया. मौके से सोना चांदी लेकर महिला और युवती फरार हो गए. शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस थाना सकरी
पुलिस थाना सकरी

बिलासपुर: बिलासपुर में भिक्षावृति करने, फेरी कर समान बेचने और सोने चांदी पर सफाई करने बाहरी लोगों की तादाद बढ़ गई है. ऐसे में सकरी क्षेत्र में साथ में आई महिला और युवती ने केमिकल सुंघाकर एक महिला को बेहोश कर सोने चांदी के जेवरात को लेकर फरार हो गए. सकरी पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें:करोड़ों का सामान नहीं देने वाले एमडी दिल्ली से गिरफ्तार

बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा निवासी दामिनी यादव पति बहोरन अपने घर के आंगन में बैठकर जेवरात की सफाई कर रही थी. इसी दौरान एक महिला और युवती साड़ी के बदले बर्तन बेचने की आवाज देते हुए उसके घर पहुंची. महिला की उम्र करीब 30-32 साल और लड़की की उम्र करीब 19-20 साल दामिनी के घर के आंगन में आयी. महिला प्लास्टिक का धमेला और एक बोरी में बर्तन रखी थी. आकर उससे पूछी की कुछ बर्तन लेना है. जिसे वह लेने से मना किया. इसी समय दोनों ने उसे जेवर साफ करते देख कर महिला को बातचीत में उलझा दिया.

इस दौरान घर की महिला जेवर सफाई कर अंदर रखने जा रही थी. तभी दोनों ने पीछे से उसे केमिकल सुंघाकर बेहोश कर दिया. उसके बाद सोने चांदी के जेवर को लेकर मौके से से फरार हो गए. वही दामिनी अपने घर पर अकेली ही थी. आधे घंटे तक केमिकल के नशे में पीड़ित महिला आंगन में ही बेहोश पड़ी रही. तभी आस पास मे रहने वाले मोहल्ले के कुछ महिलाए उनके घर पहुंची तब उसे बेहोश देखकर हड़बड़ाहट मे चेहरे पर पानी डाला. तब वह होश में आई बेहोश महिला अपने पास रखे जेवर को देखी तब जेवर गहने वहां से गायब थी. इसकी रिपोर्ट महिला ने सकरी थाने में दर्ज कराई है. पुलिस उनकी रिपोर्ट पर फेरी वाले महिला युवती की तलाश में जुट गई है.


सकरी पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है. जिससे लुटेरी महिला और युवती की पहचान हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details