छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लोरमी के युवक ने यूपी में पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, ग्रामीणों ने कर दी आरोपी की हत्या

By

Published : Oct 30, 2019, 9:36 PM IST

फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति की भी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

फतेहपुर में डबल मर्डर

फतेहपुर :जिले में पत्नी की विदाई कराने आए पति ने साथ न चलने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी. इस दौरान बीच बचाव करने आगे आई सास और साली पर भी उसने कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई. सिरफिरे पति ने इस दौरान अपने छोटे-छोटे मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा और उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे दोनों मासूम बच्चे भी घायल हो गए.

डबल मर्डर: पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, ग्रामीणों ने पति को मार डाला

मामले की जानकारी होने मिलने के बाद जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो पति ने गांव वालों पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. आरोपी के हमले से घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गांव की रहने वाली सोनी उर्फ अख्तरी का निकाह 9 साल पहले छत्तीसगढ़ के लोरमी के रहने वाले निसार खान के साथ हुआ था. इस समय सोनी अपने मायके आई हुई थी, जिसे ले जाने के लिए निसार अपनी ससुराल सिमौर गांव आया हुआ था. निशार को शक था कि उसकी पत्नी का गांव का किसी युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा है.

सोनी ने जब निसार के साथ ससुराल जाने से मना कर दिया तो बौखलाए निसार ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया, जिससे उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. निसार की सास और साली द्वारा शोर मचाए जाने के बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने जब निसार को पकड़ना चाहा तो निसार ने उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला करना शुरू कर दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने निसार को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: फतेहपुर: परिषदीय विद्यालय की लापरवाही, महीनों बाद भी बच्चों को नहीं मिली ड्रेस

ग्रामीणों द्वारा की गई बेरहमी से पिटाई में निसार की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Intro:रैप से

फतेहपुर
जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गांव में ससुराल आए व्यक्ति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया। बीच बचाव करने आई साली पर भी हमला किया। साथ ही अपने दो मासूम बच्चों पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

हमलावर व्यक्ति निशार की सास ने के शोर मचाने ग्रामीणों एकत्रित हुए। ग्रामीणों ने निशार की पीट पीट कर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिए। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस मौजूद ।

छत्तीसगढ़ का रहने वाला निशार फतेहपुर जिले में अपनी पत्नी की विदाई कराने आया था। यहां पत्नी का किसी व्यक्ति से अवैध सम्बन्ध के शक पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया। बीच बचाव करने आई सास और साली पर भी हमला कर दिया और अपने दो बच्चों पर भी कुल्हाड़ी चलाई। शोर मचाने पर जब ग्रामीण पहुचे तो उन पर भी हमला कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने व्यक्ति की पीठ पीट कर मौके पर ही मार डाला।
दो लोगों की हत्या के बाद बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गई है।
घायल लोगो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां हालात गम्भीर बनी हुई है।


बाइट एसपी रमेश

2 ग्राम प्रधान
Body:तConclusion:य

ABOUT THE AUTHOR

...view details