छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Jayant sahu case : कांग्रेस नेता पर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप

By

Published : Apr 4, 2023, 6:50 PM IST

धरसींवा के युवा नेता जयंत साहू पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला कांग्रेस पार्टी से जुड़ी हुई है. महिला की माने तो पद दिलाने के नाम पर जयंत उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था.

Jayant sahu case
कांग्रेस नेता जयंती साहू पर गंभीर आरोप

रायपुर : छत्तीसगढ़ कांग्रेस के युवा नेता पर गंभीर आरोप लगे हैं. ये आरोप और किसी ने नहीं उन्हीं के पार्टी की महिला नेता ने लगाए हैं. महिला का आरोप है कि अच्छा पद दिलाने के नाम पर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. जिसकी शिकायत महिला नेता ने एसएसपी से की है.वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता ने इन आरोपों को एक सिरे से खारिज करते हुए महिला को ब्लैकमेलर बताया है.

क्या है पूरा मामला :बेमेतरा जिले की रहने वाली कांग्रेस महिला नेत्री ने खुद के साथ शारीरिक संबंध बनाने के गंभीर आरोप कांग्रेस नेता जयंत साहू पर लगाए हैं. जयंत साहू धरसींवा क्षेत्र में रहते हैं. जो जनपद सदस्य भी रह चुके हैं. महिला के मुताबिक उनके पास जयंत साहू के अश्लील चैट और कॉल रिकॉर्ड हैं. महिला की माने तो, पद दिलाने के नाम पर जयंत साहू शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. महिला ने यह भी बताया है कि कांग्रेस नेता से उसकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी.

क्या है नेताजी का आरोप :वहीं जयंत साहू से जब ईटीवी भारत ने बात कि तो उन्होंने बताया कि, '' आरोप बेबुनियाद हैं. महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. जयंत ने बताया कि जब वो बाहर गए हुए थे. तब जरूरी काम है बोलकर, पत्नी से दो लाख रुपए उधार लिए थे. वो लौटाना ना पड़े इसलिए मनगढ़ंत आरोप लगा रही है. वहीं महिला ने दूसरे नंबर से वाट्सअप बनाकर मेरी डीपी लगाई. इसी नंबर से वो खुद को मैसेज करती और खुद ही जवाब देती. अब फर्जी चैट को दिखाकर वो ब्लैकमेल कर रही है. इसकी शिकायत मैंने पहले ही थाने में दर्ज कराई है.''

ये भी पढ़ें-कांग्रेस ने ईडी की कार्रवाई को सार्वजनिक करने की उठाई मांग


जांच के बाद होगी कार्रवाई :इस मामले को लेकर रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि ''महिला के खिलाफ तेलीबांधा थाने में शिकायत दर्ज है. इस मामले की नए सिरे से जांच की जाएगी. जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि कौन गलत है और कौन सही. उसके बाद पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाएगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details