छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rahul Gandhi Birthday: छत्तीसगढ़ के नेताओं ने दी राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

By

Published : Jun 19, 2023, 10:24 AM IST

Congratulations to Rahul Gandhi 19 जून को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित छत्तीसगढ़ के नेताओं ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है. .Happy Birthday Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Birthday
भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रायपुर: सोमवार 19 जून को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन है. इस अवसर पर देशभर से उन्होंने शुभकामनाएं मिल रही हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है.

सीएम भूपेश ने दी राहुल को बधाई: सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने ट्वीट कर राहुुल गांधी के साथ अपना एक फोटो शेयर किया है. जिसके साथ लिखा, "बिना डरे सत्ता से सवाल करने वाले और करोड़ों लोगों को सवाल करने का साहस देने वाले जनप्रिय नेता @RahulGandhiजी को हम सब की तरफ से जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं. आपका साहस देशवासियों को यूं ही ताकत देता रहे, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं."

टीएस सिंहदेव ने भी दी जन्मदिन की बधाई: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'नफ़रत के बाज़ार में, मोहब्ब्त की दुकान' और 'डरो मत' - भारत में उन्नति और भाईचारा स्थापित करने के लिए ये संदेश काफी हैं! @RahulGandhiजी को जन्मदिन की अशेष शुभकामनाएं. आपके जीवन का यह नया वर्ष आपके लिए ढेर सारी खुशियां ले कर आए और आप पूरे देश को इस प्रकार ही प्रेम और प्रगति की ओर प्रेरित करते रहें."

Rahul Gandhi birthday: राहुल गांधी के जन्मदिन पर युवक कांग्रेस ने निकाली भारत जोड़ो यात्रा
बस्तर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनूठी पहल, नक्सल प्रभावित बच्चों के साथ मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन
HAPPY BIRTHDAY: देखिए राहुल गांधी की छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ खास तस्वीरें

मंत्री लखमा ने दी राहुल को शुभकामनाएं:छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "देशवासियों की बुलंद आवाज,जनप्रिय नेता,भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष @RahulGandhiजी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details