छत्तीसगढ़

chhattisgarh

CG Breaking News: रायपुर: उरकुरा के मैजिक पेंट हाउस में लगी आग

By

Published : Feb 2, 2023, 10:00 AM IST

Updated : Feb 2, 2023, 9:18 PM IST

chhattisgarh breaking news
छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज

18:27 February 02

सूरजपुर में चार महीने से लापता युवक का जंगल में मिली कंकाल

सूरजपुर: लापता युवक की चार माह बाद जंगल में कंकाल मिली है. जंगली जानवरों के शिकार के लिए पांच आरोपियों ने करंट बिछाया था. करंट की चपेट में आने से लापता युवक देवी शंकर की मौत के बाद जंगल में शव छिपाया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है. रेवटी पुलिस चौकी क्षेत्र के बटई गांव का मामला है.

15:41 February 02

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्धकी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

रायपुर: जमाल सिद्दीकी ने कहा कि G20 की बैठकें जिन शहरों में होगी वहां सूफी संगीत का आयोजन अल्पसंख्यक मोर्चा करेगा. मोदी सरकार की योजनाओं को अल्पसंख्यक समाज के लोगों के बीच लेकर जाएंगे. 60 चिह्नित लोकसभाओं में 5 हजार ऐसे लोगों को हम पार्टी से जोड़ेंगे जो प्रधानमंत्री को चाहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से उनको जोड़ेंगे. हम उन्हें मोदी मित्र जैसा कोई नाम देंगे और उन्हें दिल्ली ले जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कराएंगे. सूफी संतों को भाजपा से जोड़ने अभियान मोर्चा चलाएगा.

15:05 February 02

धमतरी में तंत्रमंत्र बना हत्या का कारण, आरोपी गिरफ्तार

धमतरी: धमतरी के करेली बड़ी चौकी में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. तंत्रमंत्र के चक्कर में नवागांव के बसंत साहू की हत्या हुई है. आरोपी रौनक छाबड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विद्या शक्ति बढ़ाने के लिए बसन्त को मौत के घाट उतार दिया है. एक दिन पहले बसंत की अधजली लाश मिली थी. पुलिस ने हत्या के धाराओं और साक्ष्य छिपाने के आरोप में रौनक को पकड़ा है.

13:04 February 02

कवर्धा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खेत में पलटी, हादसे में 7 लोग बुरी तरह घायल

कवर्धा में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई है. इस दुर्घटना में 06 लोग बुरी तरह घायल है, जिनमें से 01 की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार सवार सभी लोग राजस्थान के सिंगपुरी के निवासी बताए जा रहे हैं. सभी कबीरपंथी कार्यक्रम में शामिल होने दामाखेड़ा मेला जा रहे थे. घटना दशरमपुर चौकी क्षेत्र की है.

06:01 February 02

CG Breaking News

नारायणपुर छोटेडोंगर मार्ग पर आमदई माइंस की वाहनों का कहर जारी हैं. माइंस की वाहन ने यात्री बस को मारी जोरदार ठोकर मारी है, जिसस बस में सवार कुछ लोगं को मामूली और दो लोगों को गंभीर चोटें आई है. घटना के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है. पूरा मामला झारा घाटी बाई पास रोड की है.

Last Updated :Feb 2, 2023, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details