छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर एयरपोर्ट के पास कार में युवती को शराब पिलाकर रेप, ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Aug 6, 2021, 7:27 PM IST

रायपुर एयरपोर्ट के पास कार में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने सिविल ठेकेदार पर रेप का आरोप लगाया है. माना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ तफ्तीश तेज कर दी है

युवती से रेप
युवती से रेप

रायपुर: नया रायपुर में पार्टी करने के बहाने आरोपी ने युवती को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना को आरोपी ने एयरपोर्ट के पास सुनसान जगह पर कार में अंजाम दिया. आरोपी उसे कार में ले गया फिर उसे शराब पिलाई और उसके साथ रेप किया. पीड़ित युवती की शिकायत पर माना पुलिस में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

माना थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि, 26 वर्षीय युवती ने आरोपी युवक सिविल कॉन्ट्रैक्टर शुभम राव चौहान के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. माना पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और फरार युवक की तलाश की जा रही है. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि मार्च 2020 में उसकी जान पहचान शुभम से हुई थी. जिसके बाद 8 जून 2020 की शाम लगभग 7:00 बजे आरोपी शुभम में अपनी फोर्ड कार से युवती को लेने आया और उसे नई राजधानी में पार्टी करने की बात कही. फिर उसे वह अपने साथ ले गया. जिसके बाद पीड़ित युवती को उसने शराब पिलाई और एयरपोर्ट के पास सुनसान जगह पर गाड़ी का दरवाजा लॉक करके उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

गौरेला पेंड्रा मरवाही में 10 दिन से लापता नाबालिग का सिर कटा शव मिला, हत्या की आशंका

पीड़ित युवती ने माना पुलिस को बताया कि उसने इस दौरान मदद के लिए आवाज लगाई. लेकिन कार का दरवाजा बंद होने और सुनसान इलाका होने के कारण किसी ने पीड़ित की आवाज नहीं सुनी और उसे मदद भी नहीं मिली. रेप के बाद आरोपी ने उसे उसके घर छोड़ दिया. इस दौरान आरोपी शुभम ने उसको धमकी भी दी. उसने कहा कि इस घटना का जिक्र वह किसी से नहीं करे. उसके बाद आरोपी युवक शुभम पीड़ित युवती को लगातार शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी मोबाइल बंद कर फरार हो गया है.


पीड़ित युवती ने माना पुलिस को बताया कि, शादी करने की बात को लेकर आरोपी शुभम गोलमोल जवाब देता रहा और उसके साथ मारपीट करने के साथ गाली गलौज भी करता था. इसकी जानकारी पीड़ित युवती ने शुभम के परिजनों को भी दी थी. बावजूद इसके किसी तरह की कोई बातचीत न होने पर उसने यह मामला दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details