छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम बघेल का बीजेपी पर चौतरफा हमला, नक्सलियों से सांठगांठ का लगाया आरोप, ओडिशा के राज्यपाल को लेकर कही बड़ी बात

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 3, 2023, 7:16 PM IST

Bhupesh Baghel Attack On BJP सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर घोषणा पत्र को लेकर चुटकी ली है. उन्होंने बीजेपी पर नक्सलियों से सांठ गांठ का गंभीर आरोप लगाया है. सीएम बघेल ने हमला करते करते ओडिशा के राज्यपाल पर भी अटैक किया है.

Bhupesh Baghel Attack On BJP
सीएम बघेल का बीजेपी पर चौतरफा हमला

रायपुर: छत्तीसगढ़ में चुनावी घमासान के बीच बीजेपी और कांग्रेस में वार पलटवार का सिलसिला जारी है. सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर करारा प्रहार किया है. उसके बाद उन्होंने बीजेपी पर नक्सलियों से गहरी दोस्ती का आरोप लगा दिया. सीएम ने ओडिशा के राज्यपाल के विमान और हेलीकॉप्टर बुक कराने को लेकर भी सवाल खड़े किए. सीएम ने चुनाव आयोग से इस मामले में जांच की मांग की है.

बीजेपी की नक्सलियों से गहरी दोस्ती: सीएम बघेल ने असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के उस बयान पर हमला बोला है. जिसमें हिमंता ने कांग्रेस पर नक्सलियों से गहरे संबंध के आरोप लगा दिए थे. गुरुवार को मोहला मानपुर की एक सभा में हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर नक्सलियों से संबंध का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस और नक्सलियों के बीच इलू इलू का संबंध है. तभी तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं की टारगेट किलिंग हो रही है. इसी बयान पर पलटवार करते हुए सीएम बघेल ने बीजेपी पर नक्सलियों के साथ गहरी दोस्ती का आरोप लगा दिया.

बीजेपी को सिर्फ अडानी के विकास से मतलब: सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी को सिर्फ अडानी के विकास से मतलब है. बीजेपी को केवल अडानी का विकास ही नजर आता है. जनता के विकास से बीजेपी को कोई लेना देना नहीं है. उन्हेंने यह भी कहा कि बीजेपी की मोदी सरकार लगातार धान खरीदने का दावा छत्तीसगढ़ में कर रही है. अगर ऐसा है तो बनारस का किसान क्यों रोता है सरकार, वहां क्यों नहीं धान की खरीदी हो रही है.

Bhupesh Baghel Tweet On Pramod भूपेश बघेल के ट्वीट से छत्तीसगढ़ की राजनीति में हलचल- लिखा- प्रमोद को उन्होंने क्या दिखाया?
Mallikarjun Kharge In Abhanpur: अभनपुर में मल्लिकार्जुन खड़गे की जनसभा में पीएम मोदी पर बरसे भूपेश बघेल, कहा उन्हें सिर्फ अडाणी का विकास दिखता है
CM Bhupesh Targets BJP बीजेपी ने 15 साल जरुरतमंदों को किया निराश, कांग्रेस राज में जनता खुशहाल:सीएम भूपेश बघेल

सीएम ने बीजेपी के घोषणापत्र को बताया जुमला पत्र: सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के घोषणा पत्र को जुमला पत्र बनाया है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी हर चुनाव में वादे करती है. लेकिन उसको पूरा नहीं करती है. उन्होंने दावा किया कि हमने जो भी वादा किया है, उसे निभाया है.

ओडिशा के राज्यपाल को लेकर कही बड़ी बात: सीएम भूपेश बघेल ने ओडिशा के राज्यपाल को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि" ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास का विमान और हेलीकॉप्टर कौन बुक करा रहा है. इस बात की निर्वाचन आयोग को जांच करनी चाहिए"

ABOUT THE AUTHOR

...view details