छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Deadly Attack On Youth In Narayanpur: शादी समारोह में हुआ विवाद, तीन माह बाद युवक पर चाकू से किया जानलेवा वार, हिरासत में आरोपी

By

Published : Jul 31, 2023, 7:55 PM IST

Deadly Attack On Youth In Narayanpur नारायणपुर में एक युवक पर सरेराह चाकू से जानलेवा वार किया गया. परिजनों ने इसकी शिकायत नारायणपुर थाने में की. आरोपियों को पुलिस की हिरासत में लिया है.

Deadly Attack On Youth In Narayanpur
नारायणपुर थाना क्षेत्र

एएसपी हेमसागर सिदार

नारायणपुर:तीन माह पहले एक शादी समारोह में हुए विवाद को लेकर कुछ लड़कों ने रविवार को एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. हमलावरों ने ब्लेड और चाकू से वार कर युवक को घायल कर दिया और भाग गए. घटना की जानकारी के बाद से ही पूरे क्षेत्र में खौफ का माहौल है. परिजनों ने नारायणपुर थाना में घटना की सूचना दी. सूचना के कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के अंतागढ़ रोड के तेलसी का है. तीन माह पहले पीड़ित संदीप एक शादी समारोह में शामिल हुआ था. यहां कुछ लड़कों से उसका विवाद हो गया. उन लड़कों ने विवाद के बाद संदीप से बदला लेने की ठानी. रविवार को आरोपियों ने संदीप पर ब्लेड और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इसके बाद वे भाग गए.

तीन माह पहले एक शादी समारोह में दोनों पक्षों में विवाद हुआ. विवाद के बाद आरोपी पक्ष ने बदला लेने की ठानी. आरोपी युवकों ने पीड़ित पर रविवार को चाकू से वार कर दिया. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.-हेमसागर सिदार, एएसपी

Loot In Korba: कोरबा में चाकू मारकर युवक से लूट, मोबाइल और बाइक भी छीन ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस
Stabbing In Balodabazar: बलौदाबाजार में चाकूबाजी, नशे में शख्स ने तीन लोगों को मारा चाकू, एक की हालत गंभीर
Raigarh News : पेट में फंसा चाकू लेकर युवक पहुंचा जिला अस्पताल, रेफर करने पर हुआ जमकर विवाद

पूरे क्षेत्र में खौफ:इस घटना को देख आसपास के लोगों में खौफ का माहौल है. युवक पर हमले की जानकारी के बाद परिजनों ने उसे आनन फानन में नारायणपुर अस्पताल उपचार के लिए भेजा. बेहतर उपचार के लिए पीड़ित को जगदलपुर रेफर कर दिया गया. फिलहाल घायल का इलाज जारी है. इधर, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. सभी आरोपी नाबालिग हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details