छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Narayanpur Crime News: क्रिकेट बैट से पत्नी पर किया जानलेवा हमला फिर फांसी के फंदे पर झूल गया पति

By

Published : Jun 22, 2023, 7:38 PM IST

Updated : Jun 22, 2023, 9:02 PM IST

Narayanpur Crime News छोटा सा घरेलू विवाद कितना खतरनाक हो सकता है ये किसी ने नहीं सोचा होगा. नारायणपुर ऐसे ही एक विवाद से पूरे परिवार में मातम छा गया. कन्हारगांव खासपारा में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद खुदकुशी कर ली. पत्नी की हालत गंभीर है, जिसका इलाज जारी है.

Husband commits suicide
कन्हारगांव खासपारा में दिल दहला देने वाली घटना

नारायणपुर : धौड़ाई थाना क्षेत्र के कन्हारगांव खासपारा में पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. दंपती के बीच घरेलू बात को लेकर विवाद हुआ. इसके फौरन बाद पति ने गुस्से में आकर पत्नी पर क्रिकेट के बैट से जावनल हमला कर दिया. हमला करने के बाद पति ने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी.

घरेलू विवाद में परिवार हुआ खत्म : गुरुवार 11 बजे गोपाल मण्डावी निवासी कन्हारगांव और पत्नी यशोदा मण्डावी के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था. इसके बाद पति गोपाल ने गुस्से में आकर पत्नी यशोदा के सिर पर क्रिकेट के बल्ले से कई वार किए. इससे पत्नी यशोदा बुरी तरह से घायल हो गई. पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद पति गोपाल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

Dial 112 Team Attacked : डायल 112 टीम पर तलवार से हमला,आरोपी गिरफ्तार
Raipur News: लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक हिस्ट्रीशीटर सहित 3 आरोपी गिरफ्तार
Bilaspur crime news बिलासपुर में नहीं रुक रहीं लूट की घटनाएं, पुलिस के लिए परेशानी का सबब

4 साल की बच्ची ने दी पड़ोसियों को दी खबर : जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर पर 4 साल की बच्ची मौजूद थीं, जिसने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी. ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर तुरन्त 108 पर कॉल किया. इसके बाद संजीवनी 108 के चालक और ईएमटी ने मौके पर पहुंचे और घायल महिला को धौड़ाई प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया. धौड़ाई प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के डाॅ रश्मि ठाकुर के मुताबिक महिला को सिर पर गंभीर चोट लगी है और वो कोमा में है. बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है. धौड़ाई पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है.

Last Updated :Jun 22, 2023, 9:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details