छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जनकपुर तक रेललाइन नहीं लाई तो राजनीति छोड़ दूंगी: रेणुका सिंह

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 6, 2023, 12:00 AM IST

Big statement of Union Minister Renuka Singh केन्द्रीय मंत्री और भरतपुर सोनहत से बीजेपी प्रत्याशी रेणुका सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने रविवार को जनकपुर में रोड शो के दौरान कहा कि, "जनकपुर तक रेललाइन नहीं लाई तो राजनीति छोड़ दूंगी." उनके इस बयान के बाद से ही क्षेत्र का सियासी पारा चढ़ गया है.

Big statement of Union Minister Renuka Singh
केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह का बड़ा बयान

जनकपुर तक रेललाइन नहीं लाई तो राजनीति छोड़ दूंगी

मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने रविवार को रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया है. रेणुका सिंह ने कहा कि, "जनकपुर तक रेललाइन नहीं ला पाई तो राजनीति छोड़ दूंगी." केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह के बयान ने क्षेत्र में सियासी हलचल पैदा कर दी है.

रेणुका सिंह ने किया बड़ा वादा: दरअसल, रविवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी रेणुका सिंह ने जनकपुर में चुनाव प्रचार किया. वाहन से बीजेपी प्रत्याशी ने लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि," साल 2008 में मैंने सूरजपुर की सभा में कहा था कि सूरजपुर को जिला नहीं बना पाई, तो राजनीति छोड़ दूंगी. मैंने सूरजपुर को जिला बना दिया. आज मैं कहती हूं कि यदि केल्हारी-जनकपुर में रेल लाइन नहीं ला पाई तो राजनीति छोड़ दूंगी."

छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म, दिग्गजों ने लगाया दम, अब सात नवंबर को होगा मतदान
छत्तीसगढ़ में शराबंदी के सवाल पर फंसी कांग्रेस, ईटीवी भारत के सवाल पर कुमारी शैलजा ने नहीं दिया जवाब, पिछले घोषणापत्र में किया था शराबबंदी का वादा
नारायणपुर में बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्या का वीडियो आया सामने, बीजेपी ने लगाया टारगेट किलिंग का आरोप, सियासी पारा हुआ हाई

रेणुका सिंह का यह बयान भाजपा का संकल्प पत्र जारी होने के बाद आया है. इसके बाद से ही क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. रविवार को जनकपुर में बाजार का दिन होता है. दूरस्थ ग्रामीण इलाकों में बाजार के दिनों में लोगों की भीड़ जुटती है. यही कारण है रेणुका सिंह ने ये बड़ा बयान जनकपुर बाजार में दिया. रेणुका सिंह छत्तीसगढ़ में बीजेपी के दिग्गज नेताओं में एक हैं. यही कारण ही कि उनकी सियासी पकड़ भी काफी अच्छी है. बता दें कि भरतपुर-सोनहत में रेणुका सिंह का मुकाबला कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो से है. गोड़वाना की भी इस विधानसभा में अच्छी पकड़ है. यही कारण है कि क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details