छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Mahasamund crime news : महासमुंद में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, प्रेमिका ने ही घोंटा था गला

By

Published : Jan 31, 2023, 8:31 PM IST

महासमुंद में अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस ने हत्या करने की जो वजह बताई वो चौंकाने वाली है.

Mystery of blind murder in Mahasamund solved
महासमुंद में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी

महासमुंद : सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गम बेमचा में संतोष सेन नाम के युवक का शव मिला था. युवक के शव में गला बेल्ट से कसा हुआ था. जिसकी पीएम रिपोर्ट में हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जांच शुरु की. पुलिस की जांच में आखिरकार संतोष सेन की हत्या का कारण सामने आ गया. इस केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

क्यों की गई हत्या : पुलिस के मुताबिक मृतक संतोष सेन ऊर्फ भीम सेन का गांव की ही एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम संबंध था. मृतक और लड़की आपस में मिलना जुलना और बातचीत करते थे. पुलिस टीम को यह भी जानकारी मिली कि नाबालिग लड़की का मृतक के अलावा एक अन्य लड़के घना राम यादव के साथ भी प्रेम संबंध है. टीम ने संदेह के आधार घनाराम यादव और मृतक की प्रेमिका से पूछताछ की.पहले तो दोनों ने पुलिस को खूब घुमाया लेकिन जब पुलिस ने साक्ष्य रखकर दोनों के साथ कड़ाई की तो हत्या का राज खुल गया.

कैसे की गई हत्या : 25.01.2023 को मृतक संतोष सेन की नाबालिग प्रेमिका अपने नए प्रेमी घनाराम के साथ घूमने को लिये भीमखोज खल्लारी मंदिर गयी थी. वहां से वापस आई तो भीमसेन ने प्रेमिका को फोन लगा कर आम बगीचा के पास मिलने बुलाया. इसके बाद उसकी प्रेमिका भीमसेन से मिलने के लिए पहुंची. नाबालिग प्रेमिका और मृतक संतोष सेन के बीच बार बार फोन लगाने पर नहीं उठाने की बात को लेकर झगड़ा शुरु हुआ. जिसमें मृतक ने लड़की का फोन तोड़ दिया और बोला कि बुलाओं जिससे तुम बात करती हो. मृतक के बोलने पर उसकी नाबालिग प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी घनाराम यादव को फोन करके बुलाया. जब घनाराम घटना स्थल पहुंचा तो तीनों के बीच में झगड़ा विवाद मारपीट हुआ.

ये भी पढ़ें-बुजुर्ग महिला की हत्या का केस सुलझा

प्रेमिका ने ही घोंटा गला :उसी दौरान आरोपी घनाराम यादव और उसकी नाबालिग प्रेमिका ने मिलकर संतोष के बेल्ट से ही उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी.फिर आरोपी घनाराम यादव और प्रेमिका दोनों ने मिलकर मृतक के मृत शरीर को बरगद पेड़ के नीचे रख दिया. जिससे ये लगे कि मृत्यु फांसी लगाकर हुई है. टीम ने प्रकरण में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त बेल्ट, मोटर सायकिल, मोबाइल फोन और नाबालिग का एक और फोन जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details