छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Mahasamund News : सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, ठोकर मारकर वाहन फरार

By

Published : Jun 8, 2023, 1:53 PM IST

महासमुंद में कांग्रेस नेता की सड़क हादसे में मौत हो गई है. कांग्रेस नेता सुरेश द्विवेदी को अज्ञात वाहन ने ठोकर मारी थी.जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया.लेकिन उनकी मौत हो गई.

Mahasamund News
सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत

महासमुंद :कांग्रेस नेता सुरेश द्विवेदी की सड़क हादसे में मौत हो गई है. सुरेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं जिला कांग्रेस कमेटी महासमुंद के कोषाध्यक्ष समेत विधायक प्रतिनिधि भी थे. सुरेश द्विवेदी 48 वर्ष के थे और काफी लम्बे समय से वह राजनीति की दुनिया से जुड़े हुए थे. चाहे किसी भी पार्टी के व्यक्ति हो या कोई आम नागरिक सुरेश सभी के साथ काफी मिलनसार व्यक्तित्व के इंसान थे. वे सामाजिक रूप से भी अग्रणी रहे जिसके कारण पूरे शहर भर में इनको काफी सम्मान भी मिलता था.

कार्यकर्ताओं में दौड़ी शोक की लहर :सुरेश द्विवेदी निधन की खबर से कांग्रेसी नेताओं,कार्यकर्ताओं और पूरे महासमुंद में शोक की लहर दौड़ गई है.सुरेश अपना भरा-पूरा परिवार को छोड़ के चले गए है.परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. महासमुंद शहर मे सुरेश द्विवेदी बुधवार की रात करीब 11 बजे कचहरी चौक से अपने घर क्लब पारा जाने के लिए निकले थे. लेकिन स्वाध्याय केद्र के पीछे लिंक रोड के पास अज्ञात स्कापियो ने पीछे से उनकी बाइक को जबरदस्त ठोकर मार दी और मौके से फरार हो गया.हादसे के बाद सुरेश द्विवेदी के सिर पर गंभीर चोटें आई थी, अत्यधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई.पूरे मामले पर महासमुंद थाना प्रभारी अशोक वैष्णव ने बताया है कि मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फरार स्कार्पियो ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

तीन ट्रकों की टक्कर के बाद जिंदा जला ड्राइवर
महासमुंद में ट्रक ड्राइवर और खलासी को दूसरे ट्रक ने रौंदा
पैदल यात्री पर पलटा सीमेंट लदा ट्रक,मौके पर मौत


पुलिस कर रही वाहन की तलाश :सूत्रों से ये पता चला है कि सुरेश द्विवेदी के पीछे एक व्यक्ति बाइक से जा रहा था. ठीक उसी समय स्कार्पियो ने ठोकर मार दी इसके बाद चालक वहां से भाग निकला. इस घटना के बाद बाइक सवार स्कॉर्पियों का नंबर नहीं नोट कर पाया. हादसे की सूचना पर तत्काल घटना स्थल पर पुलिस पहुंची. जिला मुख्यालय अस्पताल में सुरेश को गंभीर स्थिति में पहुंचाया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों की टीम ने सुरेश द्विवेदी को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details