छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Baikunthpur latest news बैकुंठपुर में पटाखे ने ली लड़के की जान

By

Published : Oct 27, 2022, 1:51 PM IST

Updated : Oct 27, 2022, 3:40 PM IST

Baikunthpur latest news बैकुंठपुर के नगर इलाके में दिवाली की रात एक परिवार के लिए खुशियां नहीं मातम लेकर आई. नगर गांव में एक नाबालिग की नादानी ने उसकी जान ले ली.पटाखे को गलत तरीके से फोड़ने के चक्कर में हादसा हो गया. जिसमें ज्यादा खून बहने से लड़के की मौत हो गई.

Baikunthpur latest news
बैकुंठपुर में पटाखे ने ली लड़के की जान

बैकुंठपुर : पटाखा फोड़ने के दौरान बरती गई लापरवाही के क्या परिणाम होते हैं. यह बैकुंठपुर के नगर इलाके में सामने आया. जहां पटाखा फोड़ने के दौरान हुए हादसे में जगरनाथ नाम के पंद्रह साल के नाबालिग की मौत हो गई. जिसके बाद दिवाली की खुशियां मातम में बदल (boy died due to firecrackers ) गई.

पटाखे ने ली युवक की जान

कहां का है मामला :चरचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगर गांव में प्रताप नामक ग्रामीण का लड़का जगरनाथ रात के समय अपने घर के बाहर पटाखे फोड़ रहा था. इसी दौरान टाइगर बम को गिलास के अंदर रखकर गिलास को पलट दिया. उसके ऊपर और अगल बगल ईट रख (firecrackers in Baikunthpur ) दी.इसके बाद जगरनाथ ने गिलास के नीचे निकली पटाखे की सुतली में आग लगा दी.जिससे बम बिना देरी के फूट गया.जगरनाथ को मौके से भागने का मौका भी नहीं मिला. जिससे स्टील गिलास के टुकड़े उसके सीने में घुस गए. इस घटना के बाद जगरनाथ मौके पर गिर गया.

अस्पताल में लड़के की मौत : घटना के बादघरवाले उसे जिला अस्पताल लेकर गए. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डाक्टर के अनुसार संवेदनशील जगह पर गहरी चोट लगने और ज्यादा खून निकल जाने से मौत हुई. वहीं चरचा पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. पुलिस ने मेटल के टुकड़ों को जब्त कर लिया है. उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. Baikunthpur latest news

Last Updated :Oct 27, 2022, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details