छत्तीसगढ़

chhattisgarh

एमसीबी जिले के धान खरीदी केंद्रों में अनियमितताओं को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

By

Published : Dec 9, 2022, 6:59 PM IST

irregularities in dhan kharidi kendra भाजपा ने एमसीबी जिले के कई धान खरीदी केंद्रों में प्रशासन द्वारा अनियमितताओं का आरोप लगाया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस मुद्दे पर कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी दिया है. भाजपा नेताओं ने मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चोतावनी भी दी है.

BJP protest over irregularities in paddy procurement centers
धान खरीदी केंद्रों में अनियमितताओं को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

मनेंद्रगढ़: irregularities in dhan kharidi kendra एमसीबी जिले में धान खरीदी केंद्रों में हो रही अनियमितता को लेकर भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे. भाजपा नेताओं ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा. भाजपा ने आरोप लगाया है कि धान खरीदी केंद्र चैनपुर घुटरा, केल्हारी के कछोड़ में किसानों को अपने धान को खुद बोरे में भरने और सिलने का काम करना पड़ता है.

धान खरीदी केंद्रों में अनियमितताओं को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

यह भी पढ़ें: कोरिया में किसान ने खेत में खड़ी फसल का कटाया टोकन, निरीक्षण दल के हत्थे चढ़ा

"समय पर नहीं मिल रहा टोकन": भाजपा नेता लखन लाल श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि मंडी में लाये गये पतले धान को मोटे धान की श्रेणी में रखकर भुगतान किया जा रहा है. किसानों की शिकायत है कि समय पर मंडियों में टोकन भी नहीं काटा जा रहा है. किसानों का धान रकबा भी शून्य कर दिया गया है. जिससे किसान अपनी फसल नहीं बेच पा रहे हैं. अगर जल्द मांगें पूरी नहीं हुईं तो भाजपा उग्र आंदोलन करेगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details