छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोपी 5 महीने बाद गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2020, 2:47 AM IST

नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का 5 महीने से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है.

Accused of molesting minor girl arrested
नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोपी

कोरिया:नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने 5 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है. घटना कोटाडोल थाना क्षेत्र का है. यहां 15 मई को गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ नाबालिग लड़के और हरमंगल सिंह नाम के व्यक्ति ने छेड़छाड़ किया था. लड़की के साथ हुए घटना को लेकर परीजनों ने 15 मई को नाबालिग लड़के और हरमंगल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से नाबालिग लड़का और आरोपी हरमंगल गांव से फरार हो गए थे. पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने पास्को एक्ट की धारा के तहत मामला कायम किया था. 5 महीने बाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी हरमंगल क्षेत्र में ही मौजूद है. बुधवार को कोटाडोल पुलिस ने आरोपी हरमंगल सिंह को पकड़कर न्यायालय मे पेश किया. जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया गया है.

पढ़ें:केशकाल गैंगरेप केस: पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

नाबालिगों से बढ़े अपराध

छत्तीसगढ़ में नाबालिग लड़कियों से अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. विभिन्न जिलों में रेप, हत्या और छेड़छाड़ के मामले सामने आए हैं. कई घटनाओं ने प्रदेश में सुर्खियां बनाई है. सितंबर महीने में बलौदाबाजार के कटगी में पत्थर से कुचलकर 11 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई थी. जशपुर में 5 साल की पहाड़ी कोरवा बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. गौरेला थानाक्षेत्र के अमरैया टोला में एक बच्ची की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details