छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kanker: चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना, इतने लाख के जेवरात किए पार

By

Published : May 6, 2023, 3:00 PM IST

कांकेर के एकता नगर में सूने मकान में चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने शुक्रवार रात लाखों की चोरी की. घरवालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

empty house target
सूने मकान को निशाना

कांकेर में चोरों ने बनाया सूने मकान को निशाना

कांकेर:शहर में सूने मकानों पर अब धावा बोल रहे हैं. एक बार फिर सूने मकान में चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने कांकेर शहर के एकता नगर में शुक्रवार रात लगभग 2 लाख 75 हजार रुपए नगद और सोने के जेवर की चोरी की है.

पूरा परिवार गया था शहर के बाहर:चोरों ने कांकेर शहर के एकता नगर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. यहां रहने वाले महेश्वरी परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केशकाल गए थे. शनिवार सुबह जब सभी लोग घर लौटे तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा पड़ा है. घर के सभी कमरों में सामान बिखरे हुए हैं. चोरों ने आलमारी के साथ साथ लॉकरों का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लगभग 2 लाख 75 हजार रुपए नगद के साथ 1 सोने का सिक्का और चांदी की चोरी की है.

परिवारवालों ने पुलिस को दी सूचना:घरवालों ने पुलिस को घर में चोरी होने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिए. चोरों ने घर के सभी कमरों से चोरी का प्रयास किया है. चोरों ने भगवान को भी नहीं बख्शा. भगवान के पूजा में उपयोग होने वाले चांदी के बर्तन और 1 हजार की नगदी की भी चोरी कर ली है.पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:Jashpur Crime news: खाना नहीं मिलने पर भड़के पति ने पत्नी को रॉड से पीट पीटकर मार डाला

कांकेर में चोरी का आंकड़ा:पिछले सालों के चोरी के आंकड़ों पर नजर डालें तो साल 2021 में 65 मामले दर्ज किए गए थे. इनमें 15 मामलों को सुलझा लिया गया. चोरी की 65.57 फीसद राशि आरोपियों से बरामद की गई. साल 2022 में 64 मामले दर्ज किए गए. इसमें भी 59.07 फीसद राशि आरोपियों से बरामद की गई है. साल 2023 में जनवरी माह में ही 7 मामले दर्ज किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details