छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Prisoner Absconded In Kanker: कांकेर में कैदी हुआ फरार, कोर्ट से जेल दाखिल कराते समय पुलिस को दिया चकमा

By

Published : Jul 27, 2023, 12:22 AM IST

Updated : Jul 27, 2023, 10:52 AM IST

Prisoner Absconded In Kanker कांकेर में एक बड़ी वारदात हुई है. यहां कोर्ट से जेल ले जाते वक्त एक कैदी फरार हो गया. कैदी ने पुलिस को चकमा देकर भाग गया. अब पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. Kanker Crime news

Kanker Crime news
कांकेर में कैदी हुआ फरार

कांकेर: कांकेर में आज दोपहर को बड़ी वारदात हुई. हां पेशी के बाद कोर्ट से जब एक कैदी की शिफ्टिंग की जा रही थी. तब कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. इस घटना के बाद से कोर्ट परिसर से लेकर कांकेर जिला जेल तक हड़कंप मच गया. कांकेर जेल प्रबंधन घटना के बाद लगातार कैदी की तलाश कर रहा है.

कांकेर जेल प्रशासन पर उठे सवाल: कांकेर जेल के अधिकारियों ने बताया कि फरार होने वाला कैदी रेप का आरोपी है. इस घटना ने एक बार फिर कांकेर जेल पुलिस और कांकेर पुलिस के प्रबंधन पर सवाल खड़े कर दिए हैं. घटना के बाद से कदी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

"आज एक विचारधीन कैदी को जिला कोर्ट में पेश किया गया था. जहा कोर्ट से वापसी के दौरान शाम को जेल के सामने से कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. बारिश का फायदा उठाकर वह भाग गया. कैदी का नाम मोहनीश कोडोपी है जो रेप के मामले में विचारधीन बंदी था. पुलिस कैदी की सरगर्मी से तलाश कर रही है"-एसएल नायक, जेल अधीक्षक

कांकेर पुलिस ने क्या कहा?: कांकेर एसआई अजय साहू ने बताया कि "जेल परिसर से विचारधीन कैदी के भागने की जानकारी मिली है. सारे थानों में अलर्ट जारी किया गया है. नगर में चेक पोस्ट लगाया गया है. कैदी की तलाश की जा रही है."

Ambikapur News: बलात्कार का विचाराधीन कैदी अस्पताल के जेल वार्ड से फरार

Dantewada : जिला अस्पताल से कैदी फरार, पत्नी की हत्या का आरोपी है फरार कैदी !
jail break in jashpur : मर्डर और रेप के विचाराधीन कैदी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

छत्तीसगढ़ में कई बार कैदियों के भागने की हुई घटना: छत्तीसगढ़ में कई बार कैदियों के भागने की घटना हुई है. 5 जनवरी 2023 को दुर्ग जिले में पेशी के बाद एक कैदी को बिलासपुर केंद्रीय जेल लाया जा रहा था. तभी कैदी शिवनाथ एक्सप्रेस से हथकड़ी समेत कूदकर भाग गया था.पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए. 15 मई 2022 को छत्तीसगढ़ के जशपुर जिला जेल से दीवार फांद कर दो विचाराधीन कैदी फरार हो गए थे.अंधेरे का फायदा उठाकर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था.

Last Updated :Jul 27, 2023, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details