छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kawardha Accident News: कवर्धा में साइकिल सवार को रौंदते हुए पेड़ से टकराई कार, मजदूर की मौत, दो महिला और एक बच्चे की हालत गंभीर

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 30, 2023, 11:36 AM IST

Kawardha Accident News कवर्धा में तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया. कार चलाने वाला इतनी स्पीड में गाड़ी चला रहा था कि हादसे के बाद भी गाड़ी रोक ना सका और कार पेड़ से टकरा गई.

Kawardha Accident News
कवर्धा में सड़क हादसा

कवर्धा:शनिवार सुबह सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे 30 में एक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में काम करने जा रहे मजदूर की मौत हो गई. जिस कार ने ये एक्सीडेंट किया, उसमें सवार 3 लोगों की हालत गंभीर है.

कबीरधाम में तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर: दुल्लापुर निवासी 40 साल का बहादुर पात्रे पोहा मिल में काम करता है. हर रोज की तरह वो सुबह अपने घर से मिल जाने के लिए निकला. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने रानी सागर ढाबा के पास उसे जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आदमी हवा में उछलते हुए 10 फीट दूर सड़क किनारे डबरी में गिर गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं कार भी अनियंत्रित हो गई और आगे जाकर पेड़ से टकरा गई. जिससे कार में सवार 6 लोगों में से 3 लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों में 2 महिला और एक बच्चा है.

Horrific Road Accident In Jagdalpur: जगदलपुर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रेलर की हुई टक्कर, दो लोगों की मौत
Bemetara Road Accident: रायपुर बिलासपुर नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, गणेश विसर्जन के लिए जा रही गाड़ी पलटी
Bhilai Accident News: जामुल में डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत, लोगों ने किया जाम

एक परिवार के 3 लोग घायल:जिस कार से हादसा हुआ उसका नंबर CG 09 JN 9163 है. कार में सवार लोग कवर्धा के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के लोग है. जो किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने सुकमा गए थे और वहां से वापसी के दौरान ये हादसा हुआ. एक्सीडेंट के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी.सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मोतीराम पटेल ने बताया की शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details