छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर-चांपा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने मां-बेटे को कुचला, मौके पर ही मौत

By

Published : Oct 25, 2019, 10:21 AM IST

Updated : Oct 25, 2019, 2:08 PM IST

शहर के बिर्रा मुख्य मार्ग पर सड़क हादसा हुआ है, जहां दो लोगों की मौके पर मौत की हो गई है.

सड़क दुर्घटना में मां-बेटे का मौत

जांजगीर-चांपा: बिर्रा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे जा रहे मां-बेटे को कुचल दिया. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मां और बेटा दोनों बिर्रा के ही रहने वाले थे.

तेज रफ्तार ट्रेलर ने मां-बेटे को कुचला

दोनों घर से कुछ ही दूरी पर किसी काम से जा रहे थे तभी केरा से बिर्रा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने दोनों को कुचल दिया. हादसे के बाद बिर्रा थाने के SI दशरथ नागवंशी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जुट गई. सड़क पर ही शव को रखा गया है.

सड़क में लगा जाम
परिजन किसी उच्च अधिकारी के मौके पर आने पर ही शव उठाने की बात कह रहे हैं. मौके पर तनाव है और जाम लगा हुआ है. मामले में पुलिस ने ट्रेलर के साथ ड्राइवर को हिरासत में लिया है.

Intro:cg_jnj_01_ma_bete_ki_maut_av_10030
Intro-
. तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे जा रहे मां-बेटे को कुचल दिया. हादसे में दोनों मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई. घटना बिर्रा मुख्य मार्ग की है. मृतक मां और बेटा, दोनों बिर्रा के ही रहने वाले थे.
दोनों, घर से कुछ ही दूरी पर किसी काम से सड़क किनारे जा रहे थे, तभी केरा से बिर्रा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने दोनों को कुचल दिया और मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.
हादसे के बाद बिर्रा थाने के एसआई दशरथ नागवंशी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जुट गई है और सड़क पर ही शव को रखे हुए हैं.
किसी उच्च अधिकारी के मौके पर आने पर ही शव उठाने की बात परिजन, ग्रामीण कह रहे हैं. मौके पर तनाव है और जाम है. दूसरी ओर ट्रेलर के साथ ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है.Body:.....Conclusion:.....
Last Updated :Oct 25, 2019, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details