छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Janjgir Champa Accident: जांजगीर चांपा कोरबा रोड में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले ड्राइवर और क्लीनर

By

Published : Jun 16, 2023, 10:21 AM IST

Updated : Jun 16, 2023, 10:34 AM IST

Janjgir Champa News जांजगीर चांपा कोरबा रोड में हाइवा और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई जिसमें ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलने से मौत हो गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. Janjgir Champa Korba Road

accident in Janjgir Champa
जांजगीर चांपा में सड़क हादसा

जांजगीर चांपा: जिल के चांपा कोरबा रोड में बीती रात हाइवा और माजदा ट्रक के बीच भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर जिंदा जल गए. हाइवा चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलने पर चांपा पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची. कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया.

टक्कर के बाद गाड़ियों में लगी आग:कोरबा से कोयला लेकर आ रही हाइवा और चांपा से प्लास्टिक सामान लेकर जा रही माजदा के बीच आमने सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही गाड़ियों में तुरंत आग लग गई. देखते ही देखते आग फैल गई. वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. कुछ देर के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची लेकिन तब तक ट्रक आग में पूरी तरह फैल चुकी थी. हाइवा भी आग की चपेट में आ गई.

Korba Accident: कोरबा में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, बाइक सवार ट्रैक्टर से भिड़े
Bilaspur Road Accident: खेती के लिए ट्रैक्टर के पार्ट्स खरीदने गए थे शहर, वापसी में हो गया बड़ा हादसा
Road Accident In Korba: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

जिंदा जले ड्राइवर और क्लीनर: हादसे के बाद चांपा पुलिस ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया. लेकिन आग भयावह होने के कारण ट्रक में मौजूद ड्राइवर और क्लीनर खुद को बचा ना सके और आग में जिंदा जलने से उनकी मौत हो गई. हाइवा का ड्राइवर भी बुरी तरह जल गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं. क्रेन की मदद से बीच सड़क में खड़ी गाड़ियों को सड़क किनारे किया गया. ट्रक में फंसे शवों को बाहर निकाला गया. सड़क को खोला गया.

एसडीओपी यदुमणि सिदार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दोनों मृतक लछनपुर गांव के होने की आशंका है. गांव पहुंचकर मृतकों की पहचान करवाई जाएगी. पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा.

बदहाल सड़क हादसे का मुख्य कारण:चांपा से कोरबा की सड़क में फोर लेन का काम चल रहा है. जिसके कारण सड़क काफी जर्जर हो गई हैं. सड़क में जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे बन गए हैं. बावजूद इसके इस रोड में गाड़ियों की स्पीड धीमी नहीं होती है. फिलहाल एक्सीडेंट के पीछे की मुख्य वजह का खुलासा तो नहीं हो पाया है लेकिन सड़क की बदहाल स्थिति को भी एक प्रमुख कारण माना जा रहा है.

Last Updated :Jun 16, 2023, 10:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details