छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा में गार्ड की हत्या: शराब नहीं देने पर किया था मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 6, 2021, 7:14 PM IST

Updated : Dec 7, 2021, 12:30 PM IST

जांजगीर चांपा के मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियरा गांव के सरकारी शराब शॉप के गार्ड की हत्या (Liquor shop guard murdered in Janjgir) का गुत्थी सुलझा लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी आशीष सिंह को न्यायिक हिरासत (Judicial custody of accused Ashish Singh) में भेज दिया गया है.

Murder accused arrested in Janjgir
आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चांपा:नरियरा सरकारी शराब दुकान के गार्ड की हत्या (Liquor shop guard murdered in Janjgir) का केस पुलिस ने सुलझा लिया है . मुलमुला पुलिस ने भैसो गांव के आशीष सिंह को गिरफ्तार किया है. आरोपी आशीष सिंह ने गार्ड की हत्या केस मे अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

यह भी पढ़ें:कोरबा में टीचर ने सुसाइड नोट में लिखा अपनी मौत का मैं खुद जिम्मेदार, फिर लगा ली फांसी

क्या था पूरा मामला ?

23 नवंबर को नरियरा के शराब दुकान में गार्ड महेश्वर सक्सेना की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद जांजगीर में खूब बवाल हुआ. लोगों ने शव सड़क पर रखकर नेशनल हाईवे जाम कर दिया था. पुलिस ने इस केस में तेजी से काम करना शुरू कर दिया. एसपी प्रशांत ठाकुर की अगुवाई में टीम बनाई गई. फिर साइबर टीम और छानबीन की मदद से पुलिस ने आरोपी आशीष सिंह को भैसो गांव से गिरफ्तार किया. भैसो गांव का निवासी आशीष सिंह चोरी और अन्य मामले में लिप्त रहा है और शराब का शौकीन है.

पुलिस टीम ने आरोपी आशीष सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें आरोपी आशीष सिंह ने 22 नवंबर की रात शराब दुकान जाकर शराब की मांग करने की बात कही. लेकिन गार्ड की ड्यूटी में तैनात महेश्वर सक्सेना ने दुकान बंद होना बता कर कमरे के अंदर गाली गलौच करता रहा. जिससे गुस्से में आकर उसने गार्ड की हत्या कर दी. आरोपी ने चाकू और लोहे की रॉड से मारकर गार्ड की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी से बाइक और घटना में उपयोग किए गए हथियार को जब्त कर लिया है

Last Updated :Dec 7, 2021, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details