छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद में जंगली सुअर का शिकार करने खेत में बिछाया था करंट, युवक की गई जान

By

Published : Apr 24, 2021, 6:37 PM IST

गरियाबंद में जंगली सुअर का शिकार करने खेत में बिछाए गए करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. मामला पांडुका थाना अंतर्गत ग्राम कपसीडीह का है. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

गरियाबंद: ग्रामीणों की लापरवाही और जंगली जानवरों के शिकार के लिए बिछाया गया बिजली तार लोहरसी के एक युवक पर भारी पड़ गया. ग्रामीणों की लापरवाही से 25 वर्षीय नूतन साहू की करंट लगने से मौत हो गई. पांडुका पुलिस ने मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी कपसीडीह के हैं.

आरोपी गिरफ्तार

शुक्रवार देर रात लगा करंट

जानकारी के अनुसार लोहरसी निवासी नूतन साहू शुक्रवार रात टेका खार में नहर किनारे किसी काम से गया था. वहां करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि कपसीडीह के कुछ लोगो ने जंगली सुअर का शिकार करने के लिए अपने खेत मे बिजली की तार बिछाई थी. जिसकी चपेट में आने से नूतन की मौत हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पांडुका पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया. वहीं पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जांजगीर-चांपा में महिला की कुदाली मारकर हत्या

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही पुलिस

पांडुका थाना प्रभारी बसंत बघेल ने बताया कि करंट लगने से नूतन की मौत हुई है. मामले में कपसीडीह के रामगोपाल, चेमन, गेंदराम और फिरतु को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया है.सभी ने जंगली सुअर के शिकार के लिए बिजली की तार बिछाने की बात स्वीकार की है. फिलहाल पुलिस ने चारों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details