छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg: धमधा में चोरी के आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2023, 11:10 PM IST

दुर्ग के धमधा और छावनी इलाके में चोरी करने वाले आरोपियों पर पुलिस का डंडा चला. एसीसीयू और स्थानीय पुलिस एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

thieves including minor arrested in durg
चोरी के आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग-भिलाई: धमधा में बीते दिनों चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर दिया था. यहां के दो दुकान और छावनी के दो सूने मकान में चोरी हुई थी. इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. चोरी का सामान भी जब्त किया गया है.

एसपी अभिषेक पल्लव ने दी जानकारी: दुर्ग के एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी दी है कि" 6 मई और 10 मई को धमधा में सिंचाई मशीन की दुकान में चोरी की घटना हुई थी. इसके अलावा सुमित प्लाईवुड और ग्लास की दुकान में भी चोरी की वारदात हुई थी. पुलिस को शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की गई. फिर जांच शुरू की गई. जांच में सीसीटीवी फुटेज के सहारे कई लीड मिले. आस पास के मुखबिर को एक्टिव कर सूचना हासिल की गई. फिर चोरों की गिरफ्तारी हुई. पहले नाबालिग चोर तक पुलिस पहुंची. उसके बाद बांकी आरोपियों तक पुलिस पहुंच पाई."

  1. लॉकडाउन में सैनिटाइजर पीकर लोग मरने लगे, इसलिए शराबबंदी करने की हिम्मत नहीं हुई: सीएम भूपेश बघेल
  2. छत्तीसगढ़ ओडिशा बॉर्डर के रास्ते सिल्वर स्क्रीन पर आएगा पुष्पा 2, फिर कहेगा झुकेगा नहीं...
  3. Kawardha: रायपुर जबलपुर नेशनल हाईवे पर 30 घंटे से लगा जाम, कई गाड़ियां फंसी

आदर्शनगर कैंप इलाके में भी हुई थी चोरी: दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि पुलिस ने आदर्शनगर कैंप इलाके में चोरी के केस को सुलझा लिया है. यहां परदेशी राम महार के यहां चोरी हुई थी. यहां से चोरों ने नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात पार किए थे. इसी तरह आदर्शनगर के संतोष कुमार भंडारे के यहां भी चोरी की घटना हुई. पुलिस ने इस केस में भी सीसीटीवी के आधार पर निशानदेही कर आरोपी को पकड़ा. पुलिस ने आरोपी रजत को गिरफ्तार किया है. उसके अलावा मोहम्मद नौशाद की भी गिरफ्तारी हुई है. चोरी का एक और आरोपी जितेंद्र तिवारी फरार बताया जा रहा है. उसके प्रयागराज में छिपे होने की जानकारी मिल रही है.

इस तरह पुलिस ने दुर्ग में हुई तीन चोरियों की वारदात को सुलझा लिया है. पुलिस इन चोरों से पूछताछ कर इनके पूरे रैकेट का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details