छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: महिला की जलने से हुई मौत, पुलिस को हत्या की शंका

By

Published : Dec 16, 2020, 9:24 PM IST

धमधा थाना इलाके में एक नव विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है. महिला ने मिट्टी तेल डालकर आग लगाई है. पुलिस कह रही है अभी तफ्तीश जारी है.

one-woman-died-due-to-burns-in-deori-village-of-durg
महिला की जलने से हुई मौत

दुर्ग:धमधा थाना इलाके के देवरी गांव में एक नवविवाहिता़ महिला की जलने से मौत हो गई. नवविवाहित पूर्णिमा यादव रोज की तरह अपने घर में सोई हुई थी. इस बीच अचानक घर में नवविवाहिता ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश कर रही है.

पढ़ें: सौतन की हत्या कर शव बाड़ी में दफनाया, थाने पहुंचकर किया जुर्म कबूल

मृतका के ससुर ने बताया कि कमरे से बच्चे की लगातार रोने की आवाज सुनाई दे रही थी. ससुर ने घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा अन्दर से बंद था. खिड़की से धुआं निकल रहा था. दरवाजा अन्दर से बंद होने के कारण खिड़की को तोड़ा गया. पूर्णिमा यादव अपने कमरे में जली हालात में मृत पड़ी थी. उसका एक वर्ष का बच्चा पलंग पर रो रहा था.

पढ़ें: हत्या के मामले में पुलिस की कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों का हंगामा, आनन-फानन में एक और आरोपी गिरफ्तार

मुंह और पैर को बांधकर गला दबाया गया

पुलिस ने बताया कि मृतका का पति भिलाई में रहकर टाइल्स फिटिंग का काम करता है. जो बीच-बीच में अपने घर जाता था. धमधा पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर जांच की. पुलिस ने बताया कि महिला के मुंह और पैर को कपड़े से बांधा गया था. पुलिस को शंका है कि पहले महिला के मुंह और पैर को बांधकर गला दबाया गया है. उसके बाद मिट्टी तेल डालकर जलाया गया.

मौत को लेकर मिले कई साक्ष्य

पुलिस ने बताया कि मौत को लेकर अभी कई साक्ष्य मिल रहें हैं. पुलिस लगातार जांच कर रही है. घटना स्थल से साक्ष्य जुटा रही है. अब महिला की मौत कई सवाल खड़े कर रही है. पुलिस कह रही है जल्द मामले का खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details