छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Youth Murdered In Kumhari: युवक की धारदार हथियार से हत्या, दो गुटों के आपसी संघर्ष में गई जान, हिरासत में तीन संदेही

By

Published : Aug 11, 2023, 2:32 PM IST

Youth Murdered In Kumhari दुर्ग के कुम्हारी थाना क्षेत्र में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद हत्या की वजह आपसी विवाद बताया है.जिसमें दो गुटों के बीच विवाद हुआ और हत्या कर दी गई. वहीं हत्या की वारदात के बाद चोहरा गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है.

Youth Murdered In Kumhari
युवक की धारदार हथियार से हत्या

युवक की धारदार हथियार से हत्या

दुर्ग :कुम्हारी थाना क्षेत्र के चोहरा गांव में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. युवक कबाड़ी का काम करता था. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद गांव के ही कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है.जिन पर हत्या किए जाने का शक है. वहीं जिस गांव में युवक की हत्या हुई वहां स्थिति तनावपूर्ण है.लिहाजा पुलिस ने अतिरिक्त बल भेजकर किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से निपटने की तैयारी की है.

कब हुई वारदात : पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार आधी रात की है.जहां कमल खूंटे अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था. जब पूरा ग्रुप शराब के नशे में चूर हुआ तो किसी बात को लेकर कमल का अपने ही साथियों के साथ विवाद हुआ. विवाद में पहले हाथापाई हुई.लेकिन बाद में कमल के साथियों ने ही उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई.शुक्रवार सुबह जब ग्रामीणों ने शव देखा तो इसकी सूचना थाने में दी गई.

''चोहरा गांव में सतनामी समाज की युवक कमल खूंटे की धारदार हथियार से हुई है.घटना में युवक का अपने ही साथियों के साथ विवाद होना बताया जा रहा है.जिसके बाद हत्या की गई.घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची.इसके बाद गांव के अन्य लोगों और मृतक के परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ की गई.पूछताछ के बाद तीन संदेहियों को हिरासत में लिया गया है.इसके अलावा आसपास के लोगों से भी जानकारी ली जा रही है कि देर रात वो कौन लोग थे. जिसके साथ कमल खूंटे का विवाद हुआ था.'' संजय ध्रुव,एएसपी

Korba News: मालगाड़ी की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत
ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई छात्रा, देखें वीडियो
रायगढ़: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

कौन था मृतक :मृतक कमल कबाड़ी का काम करता था.जो लोहा खरीदने और बेचने का काम करता था. पुलिस के मुताबिक हो सकता है कि पैसों के लेनदेन के कारण हत्या की गई हो. वहीं हत्या के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. कुम्हारी थाना की पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बल गांव में तैनात किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details