छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Brown Sugar Smuggling In Durg: दुर्ग पुलिस ने उड़ता छत्तीसगढ़ के नेटवर्क पर कसा शिकंजा, दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 15, 2023, 8:10 PM IST

Brown Sugar Smuggling In Durg: दुर्ग में ब्राउन शुगर बेचते दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 14 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया है. पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

Durg Crime news
दुर्ग क्राइम न्यूज

दुर्ग भिलाई:भिलाई की सुपेला पुलिस ने बाइक पर घूम-घूम कर ब्राउन शुगर की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लाख 40 हजार रुपए कीमत की 14 ग्राम ब्राउन शुगर को जब्त किया है. आरोपी लोगों को ऑन डिमांड बाइक से ब्राउन शुगर की सप्लाई करते थे.

ये है पूरा मामला:ये पूरा मामला भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र का है. यहां एसीसीयू टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र में ब्राउन शुगर की सप्लाई हो रही है. सूचना के बाद एंटी क्राइम और साइबर यूनिट दुर्ग और सुपेला थाना की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची. यहां बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक नजर आए. दोनों को टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनसे पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

घेराबंदी कर टीम ने श्याम सिंह और सूरज अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 128 पुड़िया में 14 ग्राम 22 मिलीग्राम ब्राउन शुगर को बरामद किया है. जब्त की गई ब्राउन शुगर की कीमत 1 लाख 40 हजार रुपये बताई जा रही है. -दुर्गेश शर्मा, टीआई, सुपेला

Rajnandgaon News: अवैध रूप से गांजा तस्करी करते धरे गए दो तस्कर, करीब 10 लाख का गांजा बरामद
Brown sugar smuggler arrested: रायपुर में ब्राउन शुगर की तस्करी, पंजाब के दो तस्कर गिरफ्तार, दस लाख की ड्रग्स जब्त
सरगुजा में 16 लाख का ब्राउन शुगर जब्त : सप्लायर झारखंड से गिरफ्तार, 48 घंटे में 105.95 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त

आरोपी गिरफ्तार: पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे घूम-घूमकर ब्राउन शुगर की सप्लाई करते थे. ऑर्डर पर लोगों को बाइक से ब्राउन शुगर की पुड़िया देने जाते थे.फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ थाना सुपेला में धारा 21(ब) एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details