छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bhilai Crime News: युवक का सिर फोड़कर मोबाइल लूटने वाले 4 आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 28, 2023, 10:43 PM IST

Bhilai Crime News
भिलाई क्राइम न्यूज

Bhilai Crime News भिलाई पुलिस ने युवक के साथ लूट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई:नारधा गोस्वामी पारा वार्ड-1 निवासी शुभम पुरी गोस्वामी ने जामुल थाने में अपने साथ हुई मारपीट और लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई. शुभम ने बताया कि वह अपने दोस्त गोविंद ढ़ीमर के साथ बाइक से पावर हाउस किराना सामान खरीदने जा रहा था. शाम करीब 5.50 बजे जैसे ही वह शराब भट्टी व जामुल बोगदा पुलिया के बीच पहुंचे, सामने से आ रहे बाइक सवार लड़कों ने उनके आगे खड़ी कर दी और गाली गलौज करने लगे. कुछ बोल पाते इतने में एक बदमाश ने बियर बोतल उसके सिर पर फोड़ दिया. बदमाशों ने उसका मोबाइल लूटा और फरार हो गए.

जामुल पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार:इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. बताए गए हुलिया के आधार पर संदेही अर्जुन यादव (27 वर्ष) निवासी घासीदास नगर जामुल, रोहित पाण्डेय उर्फ भोलू (23वर्ष) निवासी घासीदास नगर जामुल, प्रींस कुमार सिंह(25वर्ष) निवासी जामुल व हिदायत सिद्दीकी (25वर्ष) निवासी एकता चौक, कैलाश नगर जामुल को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो सभी ने अपना जुर्म कबूल लिया.

Korba Crime News: कोरबा में चोरी के मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार
Rajnandgaon Police Arrests Accused: पिस्तौल लेकर लोगों पर कर रहा था दादागिरी, अब हुआ ये हाल

लूटा का सामान बरामद: जामुल बोगदा पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल भी जब्त कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ धारा 394 के तहत केस दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details