छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur : लॉज में युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताया संदेह

By

Published : Apr 15, 2023, 6:26 PM IST

बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक युवक का शव लॉज में मिला है. बताया जा रहा है कि, युवक रात को खाना खाकर सोया था.लेकिन सुबह नहीं उठा. वहीं परिजनों ने युवक की मौत पर आशंका जाहिर की है.

relatives raised doubts
लॉज में युवक की संदिग्ध मौत

बिलासपुर : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लॉज में एमपी के निवासी की लाश मिली है. घटना की जानकारी तब हुई जब, उसके साथ में रह रहे शिक्षक मार्निग वॉक से वापस लौटे. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है.

क्या है पूरा मामला : सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने बताया कि '' मध्य प्रदेश के अमरपाटन मंझगवा सतना के रहने वाले तरूवेन्द्र तिवारी MR का काम करता है. वो रायपुर में किराये के मकान में रहता है. युवक किसी काम के सिलसिले में बिलासपुर आया था. अपना काम पूरा करने के बाद सिटी कोतवाली क्षेत्र के संतोष लॉज में रूका हुआ था. उसी कमरे में एक रिटायर्ड शिक्षक भी रूके थे.शिक्षक सुबह उठकर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले.जब वो वापस लौटे तो तरुवेंद्र सोया था. इस दौरान उसका मोबाइल बज रहा था.लेकिन वो रिसीव नहीं कर रहा था. किसी अनहोनी की आशंका को सोचकर शिक्षक ने लॉज कर्मियों को इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- बोदरी में मिले अज्ञात शव की हुई पहचान

लॉज कर्मियों ने भी युवक को उठाया :सूचना मिलने के बाद लॉज के कर्मचारी मौके पर पहुंचे.इस दौरान उन्होंने युवक को उठाने की कोशिश की .लेकिन वो नहीं उठा. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने पहुंचकर कर जांच पड़ताल शुरू की और मृतक के परिजनों को सूचित किया. परिजनों ने अचानक हुए युवक की मौत पर संदेह जाहिर किया है. इस केस में निष्पक्ष जांच करने की मांग पुलिस से की गई है.युवक पिछले पांच साल से काम के सिलसिले में बिलासपुर आना जाना करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details