छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कफ सिरप पीने से झोलाछाप डॉक्टर सहित 3 की बिगड़ी तबियत, 1 की मौत, 2 गंभीर

By

Published : Sep 19, 2021, 11:23 AM IST

One dies after drinking cough syrup
कफ सिरप पीने के बाद झोलाछाप डॉक्टर

बिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र के बरतोरी गांव से एक झोलाछाप डॉक्टर(doctor) सहित तीन युवकों की कफ सिरप (cough syrup)पीने के बाद हालत गंभीर हो गई. जिसके बाद सभी को सिम्स मेडिकल कॉलेज (Sims Medical College)में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक की मौत हो गई. दो की हालत गंभीर (condition critical)बताई जा रही है.

बिलासपुरःबिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र के बरतोरी गांव से एक झोलाछाप डॉक्टर(doctor) सहित तीन युवकों का कफ सिरप (cough syrup)पीने के बाद हालत गंभीर हो गई. जिसके बाद सभी को गंभीर हालत में सिम्स मेडिकल कॉलेज (Sims Medical College)में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक की मौत हो गई. फिलहाल दो की हालत गंभीर (condition critical)बताई जा रही है. एक युवक ने शनिवार की सुबह इलाज के दौरान सिम्स मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया. झोलाछाप डॉक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बिल्हा के बरतोरी में रहने वाला चोलराम कौशिक मेडिकल की दुकान चलाता है. शुक्रवार की शाम उसके पास गांव में फोटो स्टूडियो चलाने वाला खगेश कौशिक किशन पारकर के साथ पहुंचा. झोलाछाप डाक्टर चोलराम ने दोनों युवकों से कहा कि उसके पास एक नया कफ सिरप आया है, जिसमें काफी मात्रा में नशा होता है. झोलाछाप डॉक्टर की बात सुनने के बाद दोनों युवक कफ सिरप पीने की बात कहने लगे. इसके बाद तीनों ने 100-100 एमएल की दो शीशी कफ सिरप को बराबर बांट कर पी लिया. फिर तीनों अपने-अपने घर चले गए.

कोरबा में कैसे मौत के मुंह से बाहर निकली वाहन सवार महिला

कुछ देर बाद दो युवकों की हालत खराब होने लगी. जिसके बाद उन्होंने घर वालों को कफ सिरप पीने की जानकारी दी. इसी दौरान झोलाछाप डॉक्टर की भी तबीयत बिगड़ने लगी. देर रात तीनों को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया. शनिवार की सुबह खगेश कौशिक की उपचार के दौरान ही मौत हो गई. झोलाछाप डॉक्टर चोलराम और किशन की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details