छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Miscreants Fired In Car: बिलासपुर में घर के सामने खड़ी कार पर युवकों ने की फायरिंग, 2 गिरफ्तार

By

Published : Jul 3, 2023, 9:57 AM IST

Miscreants Fired In Car बिलासपुर में घर के सामने खड़ी कार पर फायरिंग का मामला सामने आया है. पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद न्यायधानी में लोगों को कानून का डर नहीं रह गया है. सरकंडा थाना क्षेत्र में एक कार सवार लोगों ने खड़ी कार पर एयर गन से फायर कर दिया. जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई. मामले में पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है.

Miscreants Fired In Car
कार में बदमाशों ने की फायरिंग

बिलासपुर: रविवार को सरकंडा थाना क्षेत्र में फायरिंग का मामला सामने आया. सूर्या विहार में खड़ी कार पर कार सवार युवकों ने फायरिंग किया. जिससे कार के पीछे का कांच टूट गया. फायरिंग की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की.

क्या है पूरा मामला: रविवार के दिन सरकंडा थाना क्षेत्र के सूर्या विहार के रहने वाले शुभम साहू घर में थे. इस दौरान उनकी कार घर के सामने खड़ी हुई थी. तभी एक कार से दो युवक आए और उनके कार में तीन बार फायरिंग किया. जिससे उसकी कार के पीछे का कांच टूट गया. गोली चलने की आवाज सुनकार कार मालिक शुभम साहू और आसपास के लोग घर से बाहर निकले. तभी एक ग्रे कलर की कार में सवार लोग गन लहराते भागने लगे. कार मालिक ने उनका 2 किलोमीटक तक पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए.

accused of firing on road arrested:भिलाई में सड़क पर फायरिंग, दो आरोपी अरेस्ट
shooter of gangster Aman Sahu: गैंगस्टर अमन साहू और मयंक सिंह के तीन शूटर गिरफ्तार
भिलाई गोलीकांड की बरसी, आज ही के दिन मजदूरों पर हुई थी फायरिंग, गोलीकांड के शहीद मजदूरों की दी गई श्रद्धांजलि

कार के नंबर से मिला बदमाशओं का सुराग: इस बीच कार मालिक ने उनका पीछा करने के दौरान कार मालिक ने बदमाशों की कार का अपने मोबाइल से फोटो ले लिया. जिसमें उसके कार का नंबर कैद हो गया. जिसके बाद कार मालिक ने सरकंड़ा पुलिस थाना में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मामले का तफ्तीश शुरू की. गाड़ी के नंबर के आधार पर सरकंडा के रहने वाले सूर्यभान सिंह ठाकुर, मृणाल जांगड़े और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एयरगन और कार जब्त किया गया है. पुलिस मामले में आरोपियों के खिलफ आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details