छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur crime news: बिलासपुर में बदमाशों ने युवक पर किया ब्लेड से हमला, सिम्स में ईलाज जारी

By

Published : Mar 9, 2023, 7:07 PM IST

बिलासपुर के रतनपुर में होली के दिन घर के पास युवकों को गाली देने से मना करने पर मारपीट का मामला सामने आया है. हमले में बदमाशों ने युवक पर ब्लेड से वार कर दिया. जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मामले में रतनपुर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Miscreants attacked youth with blade
युवक पर किया ब्लेड से हमला

बिलासपुर: बिलासपुर के धार्मिक नगरी रतनपुर में होली की रात खूनी वारदात हुई. जिसमें रतनपुर के सोनारपारा में रहने वाले अनीश क्षत्रिय अपने घर के सामने दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था. आरोप है कि इस दौरान घर के पास ही मुकेश सारथी, राजा गुप्ता और उनके अन्य साथी शराब के नशे में गाली गलौज कर रहे थे. जिस पर अनीश ने युवकों को गाली देने से मना किया. बदमाशों ने अनीश को भद्दी भद्दी गाली गलौच करते हुए युवक के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान बदमाशों ने युवक पर ब्लेड से हमला कर दिया, जिससे अनिश क्षत्रिय गंभीर रूप से घायल हो गया.

युवक को सिम्स किया गया रिफर: परिजनों ने युवक को इलाज के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को सिम्स रिफर कर दिया है. बिलासपुर सिम्स में उपचार के दौरान घायल युवक के शरीर में करीब 126 टांके लगाए गए हैं. धार्मिक नगरी रतनपुर में पिछले कुछ साल से लगातार चाकूबाजी, तलवार लहराने और ब्लेड से हमला की घटना लगातार बढ़ी है. जिस पर पुलिस द्वारा अंकुश लगाने की जरूरत है. फिलहाल घटना की सूचना पर रतनपुर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:Bilaspur Crime News: होली मनाने आया चोरी का आरोपी बिलासपुर में ऐसे हुआ गिरफ्तार !

तखतपुर मेंहत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार:बिलासपुर के तखतपुर क्षेत्र में होलिका दहन की रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में 04 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. हत्या की वजह जमीन विवाद बताई जा रही है. मामले में तखतपुर पुलिस ने चारों आरोपियों को मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कबूलनामे के बाद तखतपुर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details