छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में अवैध चखना सेंटर पर चला बुलडोजर, कांग्रेसियों का बताया जा रहा सेंटर

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 5, 2023, 11:07 PM IST

bilaspur news: बिलासपुर में एक्शन दिखाई देने लगा है. शहर के अवैध चखना सेंटरों पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. बताया जा रहा कि, ये सेंटर कांग्रेस के लोगों का था.

bulldozer running in bilaspur
बिलासपुर में अवैध चखना सेंटर पर चला बुलडोजर

बिलासपुर में अवैध चखना सेंटर पर चला बुलडोजर

बिलासपुर: सरकार बदलते ही कार्रवाई चालू हो गई है. हालांकि अभी शपथ ग्रहण बाकी है. बिलासपुर में अवैध कारोबार पर ठंडा चलना शुरू हो गया है. शहर में शराब की दुकानों के पास अवैध चखना सेंटरों पर कार्रवाई हुई है.

किसने की कार्रवाई: नगर निगम और आबकारी विभाग की टीम ने शहर के कई इलाकों में बुलडोजर चलाया. और अवैध चखना सेंटर को ध्वस्त कर दिया.बताया जा रहा कि इस इलाके में 24 घंटे असामाजिक तत्वों का अड्डा लगा रहता था. लोग परेशान रहते थे. लिहाजा प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर लोगों को राहत की सांस लेने का मौका दिया है.

कहां कहां हुई कार्रवाई: बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था. उन्होंने कहा था कि, विधायक बनने के बाद वे दहशत के माहौल को खत्म कर देंगे. अब एक्शन चालू है. इस कार्रवाई में करीब 6 से ज्यादा सेंटरों पर बुलडोजर चलाया गया. टीम ने लिंक रोड में शराब दुकान के पास चल रहे अहाता को तोड़ दिया. पुराना बस स्टैंड का अहाता भी तोड़ा गया. व्यापार विहार में भी कार्रवाई हुई. सरकंडा, सकरी, तिफरा, पुराना बस स्टैण्ड में अवैध चखना सेंटर पर कार्रवाई की जा रही है.

कांग्रेस पर आरोप: कांग्रेस पर ये आरोप लगते रहे हैं कि, अपने लोगों को चखना खोलने की मंजूरी दी गई थी. जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा था. अब कार्रवाई के शुरू हो जाने से लोगों ने खुशी जतायी है. प्रदेश भर में शराब दुकान के बाहर चखना सेंटर चल रहा था.पहले चखना सेंटर के लिए आबकारी विभाग से इजाजत लेनी होती थी. फिर सेंटर खुलता था. बाद में नियम बदल गया और अनुमति लेना बंद हो गया. पहुंच वाले लोग इस धंधे में कूद गए. हर जगह चखना सेंटर खुल गया. अब लोगों ने इस कार्रवाई पर खुशी जाहिर की है. लोग इसे सरकार बदलने से जोड़कर देख रहे हैं.

महादेव सट्टा एप मामला, आरोपी असीम दास के पिता सुशील दास ने की खुदकुशी
who become cm of chhattisgarh छत्तीसगढ़ में सीएम की रेस में कौन सा फेस आगे, एक क्लिक में जानिए मुख्यमंत्री पद के दावेदार और मंत्री पद के चेहरों के नाम
Train Alert In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के रेल यात्रियों के लिए Shocking News, साल के आखिर में घूमने का प्लान हो सकता है चौपट !

ABOUT THE AUTHOR

...view details