छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Youth Dies Due To Lightning In Bilaspur: बिलासपुर में आकाशीय बिजली का कहर, एक की मौत, दो महिलाएं घायल

By

Published : Jul 23, 2023, 11:26 PM IST

Youth Dies Due To Lightning In Bilaspur:बिलासपुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई. दो महिलाएं भी चपेट में आ गईं. दोनों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

havoc of  Lightning in bilaspur
बिलासपुर में बिजली का कहर

बिलासपुर:बिलासपुर में रविवार दोपहर आकाशीय बिजली का कहर देखने को मिला. यहां एक शख्स की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. जबकि दो महिला घायल हो गई. ये दोनों महिलाएं मरने वाले युवक की रिश्तेदार हैं.

तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आए:तखतपुर थाना क्षेत्र के नगोई गांव में राहड़ लगाने गए एक परिवार के तीन सदस्यों पर आकाशीय बिजली गिरी. बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि मृतक की मां और पत्नी दोनों घायल हो गई. आनन-फानन में आस-पास के लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल दोनों का इलाज जारी है. दोनों महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Death Due To Lightning: एमसीबी में आकाश से आई मौत, आकाशीय बिजली से दो लोगों की मौत, दो घायल
Surajpur lightning strike आकाशिय बिजली गिरने से 2 की मौत
गरियाबंद में पेड़ के नीचे खड़े चरवाहा और बकरियों पर गिरी बिजली

रविवार दोपहर की घटना:दोपहर लगभग 3:00 बजे के की ये घटना है. तीनों नगोई के टीहुलाडीह बहरानार में अपने खेत में राहड़ बोने गये थे. इस दौरान अचानक तेज बारिश होने लगी. आसमान से जोरदार बिजली गिरी. ये बिजली सीधे सुखदेव साहू के ऊपर गिरी. बिजली गिरने से सुखदेव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कुछ दूरी पर काम कर रही दो महिलाएं भी बिजली के चपेट में आकर घायल हो गई. दोनों को बेहोशी की हालत में आसपास के लोगों ने तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

बिजली गिरने से मौत का पहला मामला: बता दें कि, इस साल बिजली गिरने से मौत का ये पहला मामला है. घटना की सूचना पुलिस को दी जा चुकी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर जांच शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details