छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur News : बिलासपुर पुलिस की सफलता, 44 लाख के चांदी के गहने और कई लाख कैश के साथ पकड़ाए दो आरोपी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 11, 2023, 9:34 AM IST

Bilaspur News बिलासपुर पुलिस ने दो मामलों में बड़ी रिकवरी की. सिटी कोतवाली एरिया में लाखों रुपये की चांदी के गहनों के साथ एक आदमी पकड़ाया. मस्तूरी में गाड़ी में नोटों के कई बंडल मिले. police recovered silver jewelery

Bilaspur News
बिलासपुर पुलिस

बिलासपुर: रविवार की रात बिलासपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. दो अलग अलग मामलों में पुलिस ने युवकों से 44 लाख रुपये के चांदी के गहने और ढाई लाख रुपये कैश बरामद किया है.

लाखों रुपये की चांदी मिली: पहला मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोडपारा सीताराम मंदिर के पास एक आदमी के पास भारी मात्रा में चांदी के गहने रखे हुए हैं. ये सूचना मिलते ही पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई. एक आदमी एक बैग के साथ खड़ा हुआ था. पुलिस ने उसे पकड़ा और उसके बैग की चेकिंग की. बैग में काफी संख्या में चांदी का सामान रखा हुआ था. पुलिस ने आरोपी युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया.

Bike Thieves Arrested In Raigarh: रायगढ़ में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 22 बाइक सहित दो आरोपी गिरफ्तार
Bhilai Crime News: भिलाई में ढहे पानी टंकी का सरिया चोरी करने के आरोप में चार गिरफ्तार
Vehicle Checking In Bilaspur: बिलासपुर में वाहन चेकिंग के अलग-अलग मामलों में लाखों का कैश बरामद, 149 साड़ियां जब्त

बैग में क्या क्या था:1781 जोड़ी पायल, 149 चेन सहित कुल 63 किलो चांदी बैग में रखी हुई थी. आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह मथुरा से चांदी के जेवर लेकर बिलासपुर पहुंचा था. पुलिस ने उससे गहनों के दस्तावेज मांगे तो वह किसी भी तरह के डॉक्यूमेंट्स नहीं दिखा पाया. जब्त चांदी के गहने की बाजार में कीमत करीब 44 लाख रुपये बताई जा रही है. सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि चांदी के जेवर जब्त कर लिए गए हैं. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गाड़ी में मिले 500-500 के नोटों के बंडल:दूसरे मामले में मस्तूरी थाने के निरीक्षक रविन्द्र अनन्त ने बताया कि मस्तूरी पुलिस टीम के साथ रायगढ़-बिलासपुर मार्ग पर चेक पोस्ट लगाकर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. तभी CG 12 AN 9959 पामगढ़ की ओर जा रही थी. गाड़ी को रोककर उसमें तलाशी की गई तो डिक्की में 500-500 रुपये के पांच बंडल सामने की डिक्की में रखे हुए थे. पूछताछ में आदमी ने रुपये के स्रोत के संबंध में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी. रुपये जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details