छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur News: सत्संग में महिला के गले से चेन पार, एक साथ चार महिलाओं के गहने चोरी

By

Published : Jul 25, 2023, 12:54 PM IST

Bilaspur News सत्संग सुनने के लिए गई 4 महिलाओं के गले से सोने की चेन और मंगलसूत्र पार कर अज्ञात चोर फरार हो गए.

Etv Bharat
सत्संग में महिला के गले से चेन पार

बिलासपुर: सरकंडा थाना क्षेत्र में हुए एक सत्संग में चोरों ने सेल्फी लेते समय महिला के गले से सोने की चेन पार कर दिया. तीन अन्य महिलाओं के गले से भी मंगलसूत्र चोरी हुआ है. इस घटना में बाहरी महिला गैंग के शामिल होने का शक है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है.

चोरों ने महिलाओं का बनाया निशाना: बिलासपुर शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. सरकंडा पुलिस के मुताबिक अनुसार, अशोक नगर के पास रहने वाली जानकी पटेल रविवार को बहतराई इनडोर स्टेडियम में सत्संग में गईं थी. वहां सेल्फी लेने के दौरान पता चला कि गले से करीब 60 ग्राम वजन की सोने की चेन चोरी हो गई. उन्होंने चेन चोरी होने की जानकारी अपने सहेली रेणु, दीप्ति, भानमती को दी. जब इन महिलाओं ने भी अपना गला देखा, तो पता चला कि उनकी भी गले की चेन और मंगलसूत्र चोरी हो गए हैं.

एक साथ चार महिलाएं के साथ लूट: एक साथ चार महिलाओं के गले से कीमती सोने की जेवर चोरी होने से वहां हड़कंप मच गया. आसपास संदिग्ध लोगों की तलाश भी की गई. लेकिन उनका पता नहीं चल पाया. इसकी रिपोर्ट महिला ने थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है.

Bike Thief Arrested : डिलीवरी ब्वॉय से बना बाइक चोर, पुलिस ने चोरी की सात बाइक की बरामद
Chain Snatching Case In Balrampur: बलरामपुर में चेन स्नेचिंग का मामला, पुलिस ने गिरोह के 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Bike Thief Gang Arrested In Gaurela: गौरेला पेंड्रा मरवाही में मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, 5 आरोपी गिरफ्तार

सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल: कार्यक्रम स्थल पर भारी संख्या में पुलिस अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए थे. इन सब के बीच शातिर चोरों ने महिलाओं को शिकार बनाकर उनके गले से कीमती गहने पार कर दिए.

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी: महाराष्ट्र, ओडिशा के महिला गिरोह ने शहर के अलग-अलग जगह पर डेरा डाला है. ऐसी आशंका है कि इस गिरोह के सदस्यों ने भीड़ का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर चोरों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details