छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में डीजे विवाद में हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 8, 2022, 9:59 AM IST

Updated : Nov 8, 2022, 10:10 AM IST

Bilaspur crime news बिलासपुर की कोतवाली पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. डीजे बजाने के विवाद में आरोपियों ने युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी थी.

Bilaspur Kotwali police arrests accused
बिलासपुर में हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर:कोतवाली थाना क्षेत्र में 6 अक्टूबर की रात डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद हत्या के फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को मुंगली से पकड़ा. बाकी आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

ये है पूरा मामला: पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. कतियापारा में रहने वाले मंगल नोनिया ने 6 अक्टूबर की देर रात थाने में शिकायत की कि "वह मोहल्ले के पंडाल में भजन कीर्तन कर रहा था. इसी दौरान डीजे बजाने को लेकर तना, मानस रवि और अंकित नामक युवक वहां पहुंचे और रात में डीजे बजाने को लेकर मंगल लोनीया और मोहल्ले की महिलाओं की पिटाई शुरू कर दी. युवकों ने प्रहलाद लोनिया को प्लास्टिक पाइप और लोहे की रॉड से मारा. जिससे उसे गंभीर चोट आई. आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई."

शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मोहल्ले में घेराबंदी कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. एक युवक अपने मोहल्ले से फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी. आरोपी बार बार पुलिस को चकमा देकर यहां वहां छिप रहा था. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह मुंगेली में अपने रिश्तेदारों के घर छिपा हुआ है. जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया.

Last Updated :Nov 8, 2022, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details